Breaking News

बलिया में बोले केशव प्रसाद मौर्य -10 मार्च को समाप्त हो जाएगी समाजवादी पार्टी

प्रदेश में सपा की लुटिया डूब चुकी है-केशव प्रसाद मौर्य

बलिया,। समाजवादी पार्टी 10 मार्च के बाद समाप्तवादी पार्टी बन जाएगी। क्योंकि पहले भी सपा सरकार को प्रदेश की जनता देख चुकी है। हम लोगों ने पिछले पांच सालों से प्रदेश की जनता की पूरी ईमानदारी के साथ सेवा की है। यह उद्गार उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के हैं जो मंगलवार को जूनियर हाईस्कूल तालिबपुर के मैदान में भाजपा प्रत्याशी आनन्द स्वरूप शुक्ल के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि तीन मार्च को 11 बजे ही सपा के लिए 12 बज जाना है। अखिलेश अपना करहल नही बचा पाएंगे प्रदेश में तो सपा की लुटिया डूब चुकी है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हम फ्री राशन दे रहे हैं, सपा की सरकार होती तो आपका फ्री राशन सरकार में बैठे लोग खा गए होते। आपको भाषण खिलाकर चले जाते। उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए फ्री बिजली, फ्री गैस सिलेंडर, मकान, जमीन आदि उपलब्ध कराने के संकल्प को दोहराते हुए कहा कि 2017 से अब तक ट्रेलर चल रहा था। 11 मार्च से पूरी फिल्म चलेगी। उन्होंने कोरोना वैक्सीन की चर्चा करते हुए अखिलेश यादव ने कहा था कि हम लोग कोरोना का वैक्सीन नही लेंगे, तीन मार्च को कमल के फूल पर इतना बटन दबा दीजिये ताकि स्वतः उनको कोरोना का वैक्सीन चुभ जाय।

उपमुख्यमंत्री ने सभा में मौजूद मौर्या समाज के लोगों से कहा आप लोग मेरे परिवार के है यहां भाजपा को जिताने की अपनी जम्मेवारी आपको सौप रहा हूं, इसे जरूर निभाइयेगा। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाज के हर वर्ग से भाजपा को समर्थन देने का अपील करते हुए कहा कि मतदान से पूर्व एक बार आप अयोध्या, काशी, मथुरा का स्‍मरण कर लीजियेगा कि कौन सी सरकार इन आस्था के केंद्रों का विकास किया है या करेगी इसके बाद ईश्वर का स्‍मरण कीजियेगा। आपकी अंतरआत्मा कहेगी कि भाजपा को वोट दीजिये और आप भाजपा को ही वोट दीजियेगा।

उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप के झंडे का रंग भगवा था, छत्रपति शिवाजी के झंडे का रंग भगवा था। हम भी भगवाधारी हैं और हम सब भगवाधारी हैं। भाजपा सरकार के उपलब्धियों को गिनाया और फिर पांच साल के लिए योगी आदित्यनाथ की सरकार को जनादेश देने का आग्रह किया। सरकार के मंत्री व बैरिया के भाजपा प्रत्याशी आनन्द स्वरूप शुक्ल ने अपने सम्बोधन में लोगों से समर्थन मांगते हुए कहा कि मेरा स्थायी आशियाना बैरिया में ही रहेगा, वहीं हमारे दरवाजे चौबीसों घण्टे खुला रहेगा।