Breaking News

32 वर्ष की उम्र में पूनम पांडे ने दुनिया को अलविदा कहा, सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी एक्ट्रेस

मॉडल-अभिनेत्री, इंटरनेट सनसनी और सबसे विवादास्पद स्टार में से एक पूनम पांडे की कैंसर के कारण मौत हो गई है। शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट ने इस खबर की पुष्टि की। पूनम पांडे की मैनेजर ने सोशल मीडिया पर खबर की पुष्टि करते हुए लिखा कि  ”आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। पोस्ट में लिखा है, ”दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हमने जो कुछ भी साझा किया है उसके लिए हम उसे प्यार से याद करते हैं।”

पूनम पांडे एक पॉपुलर मॉडल थीं। उनकी लोकप्रियता तब आसमान छू गई जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो संदेश में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी। अपने दुस्साहसिक दावे के साथ, यह पहली बार था जब उसने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपना ध्यान आकर्षित किया।

काम के मोर्चे पर पूनम को आखिरी बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए लॉक अप के पहले सीज़न में देखा गया था। हालाँकि वह शो नहीं जीत सकीं, लेकिन उन्होंने अपने प्रशंसक आधार का विस्तार किया। कंगना रनौत के लॉक अप का पहला सीज़न स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने जीता था।