Breaking News

27 साल से दिल्ली में वनवास काट रही भाजपा अब झूठ फैलाकर सीएम आवास पर क़ब्ज़ा करना चाह रही है: संजय सिंह

आप नेता संजय सिंह ने पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा 4 अक्टूबर से मुख्यमंत्री आवास खाली करने के बाद आतिशी को मुख्यमंत्री आवास आवंटित करने में देरी पर चिंता जताई है। सिंह ने भाजपा पर गुप्त रणनीति अपनाने का आरोप लगाया और कहा कि जब वे हार जाते हैं, तो वे सीएम हाउस पर कब्जा करने का सहारा लेते हैं। उन्होंने केजरीवाल द्वारा परिसर खाली करने को रेखांकित किया और बताया कि नए मुख्यमंत्री को कथित आवंटन के बावजूद, यह आवंटित नहीं हुआ है। आतिशी ने पहले ही कैंप कार्यालय में कर्मचारियों के साथ काम कर लिया था, जो अब खाली हो गया है।

संजय सिंह ने दावा किया कि 27 साल से दिल्ली में वनवास काट रही भाजपा अब झूठ फैलाकर सीएम आवास पर क़ब्ज़ा करना चाह रही है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल द्वारा मुख्यमंत्री आवास ख़ाली किए जाने का सरकारी और लिखित प्रमाण पत्र है। मुख्यमंत्री के तौर पर अब आतिशी को वहां रहने जाना था लेकिन पत्र लिखने के बावजूद सीएम आवास आतिशी जी को नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि इसके अलावा जब वहां आतिशी जी ने CM कैम्प कार्यालय बनाकर मीटिंग शुरू की तो वहां के स्टाफ़ को ख़ाली करा दिया गया। भाजपा 27 साल से दिल्ली में चुनाव हार रही है और अपना सीएम नहीं बना पा रही है तो अब मुख्यमंत्री आवास पर क़ब्ज़ा करना चाहती है।

उन्होंने कहा कि भाजपा वाले चुनाव नहीं जीत पा रहे हैं तो अब वह CM आवास पर क़ब्ज़ा करना चाहते हैं। इसके लिए वह तमाम हथकंडे अपना रहे हैं। पिछले दिनों मुख्यमंत्री आतिशी ने मुख्यमंत्री आवास स्थित कैम्प कार्यालय में स्टाफ़ के साथ मीटिंग की तो उसके बाद कैम्प कार्यालय भी ख़त्म करके, वहां काम कर रहे स्टाफ़ को जाने के लिए कह दिया गया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने जो भी जनादेश दिया है, हम उसका सम्मान करते हैं। हम अपना संगठन और भी मज़बूत करके हरियाणा के लोगों की सेवा करते रहेंगे। लोकसभा चुनाव के दौरान हरियाणा में इंडिया गठबंधन को 47% वोट मिले और हमने तो कहा कि विधानसभा चुनाव में भी गठबंधन किया जाए लेकिन गठबंधन नहीं किया गया।