Breaking News

सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है और शादी में उसे आशीर्वाद देने के लिए वहां मौजूद रहेंगे

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं। उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने अब शादी में परिवार के शामिल होने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है। कई रिपोर्टों में कहा गया था कि सोनाक्षी का परिवार, खासकर उनके पिता, उनकी शादी में शामिल नहीं होने वाले थे। हालांकि, अभिनेता-राजनेता ने अफवाहों पर सफाई दी है।

जूम के साथ अपने हालिया साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है और शादी में उसे आशीर्वाद देने के लिए वहां मौजूद रहेंगे। दिग्गज अभिनेता ने खुद को उनकी सबसे मजबूत ताकत बताया। सिन्हा ने कहा कि परिवार में किसी भी तनाव के बारे में अफवाह फैलाने वालों को ‘अपने काम से मतलब रखना चाहिए’। उन्होंने कहा, “बताइए, यह किसकी ज़िंदगी है? यह सिर्फ़ मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की ज़िंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और जिसे मैं बेहद प्यार करता हूँ। वह मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है। मैं शादी में ज़रूर मौजूद रहूँगा। मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और क्यों नहीं रहूँगा?”

लोकप्रिय अभिनेता ने अपनी बेटी की पसंद की तारीफ़ की और कहा कि वे एक अच्छी जोड़ी हैं। उन्होंने आगे कहा, “यह तथ्य कि मैं अभी भी मुंबई में हूँ, यह बताता है कि मैं न केवल उसकी ताकत के स्तंभ के रूप में बल्कि उसके असली कवच ​​के रूप में भी यहाँ हूँ। सोनाक्षी और ज़हीर को एक साथ ज़िंदगी जीनी है। वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं।” सिन्हा ने अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए अपने ख़ास संवाद का इस्तेमाल किया। उन्होंने अंत में कहा, “मैं उन्हें अपने ख़ास संवाद से सावधान करना चाहूँगा: खामोश, यहा तुम्हारा कोई काम नहीं है। सिर्फ़ अपने काम से मतलब रखो।”

 

सोनाक्षी और ज़हीर के 23 जून को विशेष विवाह अधिनियम के तहत कोर्ट मैरिज करने की उम्मीद है। इससे पहले, जोड़े के वॉयस नोट्स वाला एक शादी का निमंत्रण सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिससे पार्टी के बारे में कई अटकलें लगाई जा रही थीं। यह पहली बार है जब सोनाक्षी के परिवार के किसी सदस्य ने मीडिया में उनकी शादी के बारे में सकारात्मक बयान दिया है।