Breaking News

सपा की जीत देख बीजेपी बौखलाई, इटावा में बोले रामगोपाल

इटावा। उत्तर प्रदेश में चुनाव जैसे.जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे ही चुनावी सरगर्मियां भी तेज हो रही है। जहां राजनेताओं के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। वहीं सभी दल की ओर से अपने.अपने जीत के दावे किए जा रहे हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने इटावा शहर में बूथ प्रभारियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बीजेपी के प्रमुख नेता कहने लगे हैं कि यूपी में सपा की सरकार आ रही है। यादव ने कहा कि हिंदुस्तान का कोई नेता अखिलेश के आगे नहीं ठहर रहा। सपा की जीत देख बीजेपी बौखला गई है।

 

रामगोपाल यादव ने कहा कि जब इनको हार दिखाई पड़ रही है सामने तो ये किंकर्तव्यविमूढ़ हो गए। क्या.क्या बोलेंगे आप कल्पना भी नहीं कर सकते। लेकिन हम उसका कोई नोटिस ही नहीं लेंगे।अब गाली देने के अलावा उनके पास कुछ नहीं बचा। जनता सब जान गई है। जनता उनको उखाड़ फेकेगी। चुनावी बयानबाजी और योगी के गर्मी उतारने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि जब सारा खेल खत्म हो जाता हैए तो वो आंयए बायंए सायं बकने लगता हैए वही ये लोग कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंरू गोरखपुर दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथए घर.घर जाकर किया चुनाव प्रचार
ओवैसी पर हमले को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर रामगोपाल यादव ने कहा कि इस पर हम नहीम कुछ कह सकते। लेकिन प्रदेश का लॉ एंड ऑर्डर कैसा है खुद ही देख लीजिए। प्रदेश में जंगल राज है। रामगोपाल ने कहा कि बीजेपी के मंत्रियों के बोस सुनकर लग रहा है कि कई मंत्री मेंटल हॉस्पिटल न पहुंच जाए।