Breaking News

संसार में फेमस हो रहीं ये 7 टीवी एक्ट्रेस

टीवी जगत अपने आप में बड़ी इडस्ट्री है. इसमें कार्य करने वाला हर कलाकार फेमस तो है ही साथ में सोशल मीडिया पर भी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. ऐसे में टीवी की संसार के कुछ सितारें बहुत पॉपुलर हैं जो गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जा रहे हैं. आइए जानते हैं टीवी स्टार के बारें में|
इन दिनों टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने हॉट फोटोज से इंटरनेट की संसार में आग लगा रही हैं.पॉपुलर शो जमाई राजा में रोशनी के भूमिका में नजर आने वालीं निया खूबसूरती में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.
टीवी चैनल स्टार प्लस पर आने वाले सुपरिहट सीरियल ये हैं मोहब्तें की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी पॉपुलैरिटी के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. बता दें कि  पिछले एक वर्ष से पड़ोसी राष्ट्र श्रीलंका में गूगल पर दिव्यांका को सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है.
कलर्स पर आने वाले पॉपुलर सीरियल बेलन वाली बहू में लीड भूमिका कर रहीं  क्रिस्टिल डिसूजा भी बहुत फेमस हो रही हैं. दरअसल, मॉरीशस में गूगल पर सर्च के मामले में नंबर वन की पॉजिशन पर हैं.
टीवी चैनल स्टार प्लस पर आने वाले सुपरिहट सीरियल ये हैं मोहब्तें में सपोर्टिंग भूमिका करने वालीं अनीता भी दिव्यांका की तरह श्रीलंका में गूगल पर सर्च की जा रही हैं.
टीवी संसार का जाना माना नाम जेनिफर विंगेट भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है.जेनिफर की पॉपुलैरिटी की बात करें तो वह इथोपिया में सबसे ज्यादा इंटरनेट पर सर्च की जा रही हैं.
मधुबाला, दिल मिल गए, गीत  हुई सबसे पराई जैसे पॉपुलर सीरियल में कार्य करने वाली दृ्ष्टि धामी की भी अपनी अलग पहचान है. अगर बात की जाए सोशल मीडिया में उनकी पॉपुलैरिटी की तो बता दें कि वह तुर्केमेनिस्तान में सबसे ज्यादा सर्च की जा रही हैं.
टीवी का सबसे पॉपुलर चेहरा  स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ये रिश्ता का क्या कहलाता है में अक्षरा के नाम से मशहूर हुईं हिना खान की गिनती आज स्टार्स में होती हैं. बिग बॉस 11 में रनर अप रहीं हिना खान को इंटरनेट पर सबसे ज्यादा पाक में गूगल किया जा रहा है.