Breaking News

श्रीकृष्ण जन्मभूमि के वादी आशुतोष पांडे को पाकिस्तान से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है , फोन पर कहा – तुझे बम से उड़ा देंगे

श्रीकृष्ण जन्मभूमि के वादी आशुतोष पांडे को पाकिस्तान से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। फोन पर बम से उड़ाने की मिली धमकी के बाद उन्होंने फतेहपुर के सादर कोतवाली शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल, हाई कोर्ट से वापस लौटते समय फतेहपुर जिले की सीमा के अंतर्गत उनको धमकी घरा फोन आया है था। फिलहाल इस मामले में तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने बाद जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

आपको बता दें कि आशुतोष पांडेय मथुरा के रहने वाले हैं, शिकायत पत्र में उन्होंने लिखा कि शुक्रवार देर शाम इलाहाबाद हाई कोर्ट से लौटते समय फोन करने वाले ने मुकदमा वापस न लेने पर बम से उड़ाने व फेसबुक आइडी हैक करने की धमकी दी। इतना ही नहीं उस युवक फोन पर अपशब्द भी कहे। वह शुक्रवार को हाई कोर्ट में श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मामले की सुनवाई के बाद श्रीकृष्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनीष डावर व करन शर्मा के साथ कार से मथुरा जा रहे थे। इसी दौरान जब वह फतेहपुर शहर की सीमा में घुसे तो देर शाम सात बजकर 40 मिनट पर उनके वाट्सएप नंबर पर वॉट्सएप काल आई। इस दौरान फोन करने वाले ने फोन पर मुकदमा वापस न लेने पर बम से उड़ाने की धमकी दी।

इसके बाद उन्होंने फतेहपुर कोतवाली में पूरे मामले की तहरीर दी। वहीं कार्यवाहक शहर कोतवाल संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही फोन करने वाले के नंबर को सर्विलांस पर लगाकर ट्रैस किया जा रहा है।