Breaking News

शोले की धुन पर हुई IAS-IPS की विदाई, जश्न के दौरान SP ने हवा में खाली कर दी पिस्टल

कटिहार। एक तरफ जहां शादी-ब्याह और अन्य किसी भी सार्वजनिक समारोह में फायरिंग करने पर बैन लगा दिया गया है वहीं खुद बिहार की पुलिस ही इस कानून को तोड़ती हुई नजर आई. न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें बिहार के कटिहार एसपी अपने फेयरवेल के दौरान फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एसपी के इस बर्ताव पर काफी लोग सवाल भी उठा रहे है. इतना ही नहीं पूरे जिले में ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

ANI

@ANI

Bihar: Celebratory firing by Katihar Superintendent of Police(SP) Siddharth Mohan Jain during his farewell ceremony (1.5.18)

 दरअसल बिहार में सरकार की तरफ से काफी सारे अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. इनमें कटिहार के एसपी सिद्धार्थ मोहन और डीएम मिथिलेश कुमार का नाम भी शामिल था.  कटिहार के एसपी का तबादला सीबीआई (नई दिल्‍ली) हुआ है. इस सिलसिलें में दोनों अधिकारियों के लिए फेयरवेल पार्टी आयोजित की गई थी. पार्टी देर रात तक चलती रही. पार्टी का आयोजन रेलवे गोल्फ मैदान में किया गया था, जिसमें जिले के कई प्रबुद्ध नागरिक मौजूद थे.

इस दौरान डीएम गाना गाते हुए दिखाई दिए. एसपी उनके साथ गाने पर झूमते हुए दिखे. मगर तभी उन्होंने जेब से रिवॉल्वर निकाली और फायरिंग शुरू कर दी. उन्होंने हवा में लगातार आठ गोलियां चलाईं. एसपी के इस कदम ने लोगों को चौंका कर रख दिया. वहीं पूरा मामला कैमरे में कैद होने की वजह से बताया जा रहा है कि एसपी का प्रमोशन का मामला बीच में ही लटक सकता है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि मामले में शासन स्तर से कार्रवाई भी हो सकती है.