Breaking News

शिवपाल बोले- बीजेपी की गोदी में खेल रहे रामगोपाल-नरेश अग्रवाल, अखिलेश को बताऊंगा सच

लखनऊ। समाजवादी परिवार में एक बार फिर उठापटक होने की आशंका जोर पकड़ने लगी है. हालांकि ऐसा शिवपाल यादव के आखिरी बार समाजवादी परिवार को एकजुट करने की कोशिशों का नतीजा हो सकता है. मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल यादव ने कहा कि एक आखिरी बार समाजवादी परिवार और यादव परिवार को एकजुट करने की कोशिश करूंगा, ऐसा आदेश पितातुल्य मुलायम सिंह यादव का है.

शिवपाल ने कहा कि, मुलायम सिंह के आदेश के बाद वह जल्दी ही अपने प्यारे भतीजे अखिलेश यादव से बातचीत करेंगे और कोशिश करेंगे कि यादव परिवार एकजुट हो जाए. खास बात यह है कि, शिवपाल कहते हैं वो अखिलेश को बताएंगे कि, किस तरह नरेश अग्रवाल, रामगोपाल यादव, जदयू के केसी त्यागी से मिलकर भाजपा की केंद्रीय सरकार में मंत्री बनने का तानाबाना रच रहे हैं.

सूत्रों की माने तो शिवपाल का कहना है कि, मुलायम सिंह के आदेश के बाद ही अखिलेश से मिलूंगा. एक बार फिर समाजवादी परिवार को एकजुट करने की कोशिश करूंगा. साथ ही बताऊंगा कि, कैसे नरेश अग्रवाल और रामगोपाल भाजपा की गोदी में खेल रहे हैं और मंत्री बनकर एनडीए सरकार में हिस्सेदार बनने की जुगत में हैं. दोनों नेता समाजवादी पार्टी का इस्तेमाल कर रहे हैं. ऐसे में अखिलेश को सच बताना आखिरी बार मेरी कोशिश होगी.

शिवपाल ने कहा कि, नेताजी के कहने पर अगर अखिलेश नहीं माने तो मैंने तय किया है कि, समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाकर मैं अपना अलग वजूद बनाऊंगा. मेरा समाजवादी सेकुलर मोर्चा फिलहाल तो भाजपा या एनडीए के साथ नहीं जाएगा. शिवपाल बोले कि, एक बात मैं साफ कर देना चाहता हूं कि, मेरा जेडीयू में जाकर या अलग से पार्टी बनाकर एनडीए में शामिल होने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है. कृपया इसको लेकर मेरे बारे में फर्जी खबरें ना फैलाई जाए. मेरी कोशिश है कि, मेरे बारे में जो भी गलत फैलाया जा रहा है उसको रोका जाए.

अखिलेश के चाचा ने कहा कि सच्चाई यह है कि, मैं दो बातों पर निर्भर हूं. पहला ये कि, नेताजी के आदेश के मुताबिक मैं अखिलेश से एक बार फिर समाजवादी पार्टी और समाजवादी परिवार को एकजुट करने के लिए मिलूंगा. उनको बताऊंगा कि, कैसे नरेश अग्रवाल और रामगोपाल यादव बीजेपी के हाथों में खेल रहे हैं. मंत्री बनने की कोशिश कर रहे हैं. उससे बचिए.

शिवपाल ने आगे बढ़ते हुए कहा कि, अगर अखिलेश नहीं माने तो मैं समाजवादी लोकतांत्रिक मोर्चा बनाऊंगा और फिर क्या करूंगा मुझे किधर जाना है, ये बाद में नेताजी की आशीर्वाद से तय करूँगा.

उन्होंने कहा कि आजकल हवा है कि, मैं बीजेपी की अगुवाई वाली एनडीए के साथ जाऊंगा, ऐसी अटकलें बेमानी है. मेरे भविष्य का फैसला तो सिर्फ और सिर्फ मेरे नेताजी यानी मुलायम सिंह यादव करेंगे, फिलहाल तो मैं नेताजी के आदेश पर अखिलेश से बात करूंगा. हाँ, जेडीयू में जाकर एनडीए में जाने की खबरों को मजाक ही समझा जाए तो ही बेहतरह है. शिवपाल समाजवादी है और नेताजी के साथ ही रहेगा.