Breaking News

शहीद हुए कैप्टन अंशुमान सिंह के माता.पिता ने बहू स्मृति सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, बोले-बहू स्मृति सिंह कीर्ति चक्र समेत सभी पैसा लेकर घर से चली गई हैं

सियाचिन में शहीद हुए कैप्टन अंशुमान सिंह के माता-पिता का एक बार फिर से दर्द छलका और उन्होंने बहू स्मृति सिंह पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने बताया है  उनकी बहू स्मृति सिंह कीर्ति चक्र समेत सभी पैसा लेकर घर से चली गई हैं।

शहीद कैप्टन की मां मंजू सिंह ने कहा कि स्मृति अब अपने माता-पिता के साथ रह रही हैं, उन्हें उतना दर्द नहीं है, जितना मुझे है। पिता रवि प्रताप सिंह ने बताया कि स्मृति के माता-पिता कह रहे हैं कि वह अपना अधिकार लेकर गई हैं।

कैप्टन अंशुमान के पिता रवि प्रताप सिंह ने कहा कि उन्हों अभी तक बेटे को मिला कीर्ति चक्र भी छूने तक नसीब नहीं हुआ।  उन्होंने कहा कि हमें इंश्योरेंस और राज्य सरकार की तरफ से अनुग्रह राशि मिली है। स्मृति को 50 लाख रुपये मिले हैं, जबकि हमें 15 लाख रुपये मिले। मेरे बेटे की धरोहरें भी मेरे साथ हैं।उसकी गाथाएं भी हैं। इसलिए मैं कह सकता हूं कि कहीं न कहीं मेरे हाथ तो आंशिक रूप से खाली हैं।

रवि प्रताप सिंह ने कहा कि  मैं उसे लेकर चाहता हूं कि स्मृति भी अपना पक्ष रखें। वह सामाजिक रूप से हमारी बहू हैं।  इसके साथ ही उन्होंने स्मृति पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने कैप्टन अंशुमान के शहीद होने के बाद अनुग्रह राशि ली और वह अपने घर चली गईं।