Breaking News

विधवा प्रोफेसर से शारीरिक संबंध बनाने की मांग, दो सहकर्मियों के खिलाफ केस

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के एक नामी गिरामी कॉलेज से सनसनीखेज घटना सामने आई है. एक महिला प्रोफेसर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दो प्रोफेसर बेताब हैं. वो कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रस्ताव दे चुके हैं. उसके इंकार करने पर वे उसे प्रताड़ित करते हैं.

पीड़ित महिला प्रोफेसर की शिकायत के बाद दोनों आरोपी प्रोफेसरों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आरोपी प्रोफेसर का नाम सुबीर सेन और दुर्गा शरण चंद्रा है. दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 34 और 345A के तहत केस दर्ज किया गया है. पीड़ित महिला प्रोफेसर के पति की मौत कुछ महीने पहले हुई है.

इसके बाद से आरोपी प्रोफेसर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए लगातार परेशान करते रहे. पीड़ित महिला प्रोफेसर ने उन्हें गलत आचरण के लिए फटकार भी लगाई, लेकिन दोनों ने सेक्स डिमांड करना बंद नहीं किया. पीड़ित महिला ने सबसे पहले इसकी शिकायत प्रिंसिपल से की थी, लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया.

इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत महिला हेल्पलाइन और विशाखा कमेटी से किया. तब जाकर थाने में शिकायत दर्ज हो सकी है. हालांकि अभी आरोपी प्रोफेसरों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने बताया कि प्राचार्य और अन्य गवाहों से पूछताछ की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. सभी के बयान दर्ज कराए जा रहे हैं.

वहीं जब आरोपी प्रोफेसरों सुबीर सेन और दुर्गा शरण चंद्रा से पूछा गया, तो उन्होंने अपनी सहकर्मी के आरोपों को झूठा बताया है. उनके मुताबिक कथित पीड़ित महिला प्रोफेसर से उनकी बातचीत तक नहीं हो पाती है. फिलहाल इस मामले को लेकर डीपी विप्र कॉलेज सुर्खियों में है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.