Breaking News

वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो शुरू , जय श्री राम के लगे नारे

बनास डेयरी पूर्वांचल के लिए बड़ी सौगात

बनास डेयरी की सौगात को लेकर किसानों व गोपालकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अमूल के सबसे बड़े प्लांट बनास डेयरी संकुल के उद्घाटन को लेकर उत्साहित काशीवासियों ने पीएम मोदी के प्रति आभार जताया है।

जय श्री राम के जयकारों की गूंज

पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान जय श्री राम के जयकारें गूंजते रहे। इस दौरान लोगों ने फूलों की बारिश कर पीएम मोदी का स्वागत किया। सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं।

पीएम का रोड शो जारी

करखियांव में जनसभा से पहले पीएम मोदी का रोड शो जारी है। आज पीएम कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शुभारंभ करेंगे।

जनसभा स्थल पर उमड़ी भीड़

करखियांव में जनसभा स्थल पर लगातार भीड़ बढ़ती जा रही है। यहां पीएम मोदी कई परियोजनाओं की सौगात देंगे। तेज धूप के बीच लोग पीएम मोदी का इंतजार कर रहे हैं।

जनसभा स्थल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

करखियांव स्थित जनसभा स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। यहां आने वाले लोगों की जांच के बाद ही अंदर प्रवेश दिया जा रहा है

चिलचिलाती धूप में पीएम का इंतजार

करखियांव में आयोजित पीएम के जनसभा में खुले आसमान के नीचे तीखी धूप के बीच बैठने की व्यवस्था है। यहां धूप में लोग सिर पर दुपट्टा और गमछा रखकर बैठे दिख रहे हैं। वहीं कुछ लोग तो थोड़ी देर बैठने के बाद यहां से उठकर चलते बन रहे हैं। इस दौरान भाजपा के स्थानीय नेता, विधायक, मंत्री भी आमजन के बैठने वाली जगह में बैठे दिख रहे हैं। सभी का प्रयास है कि प्रधानमंत्री के आने से पहले कुर्सियां भर जाएं।

आप सभी की सुविधाओं का ख्याल रखना मेरी जिम्मेदारी: पीएम मोदी

पीएम ने कहा कि काशी का जनप्रतिनिधि होने के नाते मेरी यह विशेष जिम्मेदारी बनती है कि मैं आप सभी की सुविधाओं का ख्याल रखूं, यह मेरा दायित्व है। इस पावन समय पर मुझे अपना दायित्व पूरा करने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि आज वाराणसी से हजारों करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास होने जा रहा है जिससे जनता को लाभ मिलेगा। इस योजना में रविदास मंदिर के लिए भी कार्य होगा। सड़कों से लेकर भजन-कीर्तन के लिए भी सुविधाएं दी जाएंगी ताकि भक्तों को आध्यात्मिक लाभ मिले साथ ही उनकी कई परेशानियों से छुटकारा मिल सके।