Breaking News

वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ की दूसरे दिन जबरदस्त उछाल

मुंबई. इस हफ़्ते बॉक्स कार्यालय पर लव  इमोशंस का एक अलग मौसम लेकर आये वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर (ऑक्टोबर) ने दूसरे दिन जबरदस्त उछाल लेते हुए सात करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है.

Related image

वरुण धवन ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली थी तो माना जा रहा था कि वो एक मसाला एंटरटेनर हैं, गोविंदा की राह पर चलना चाहते हैं  फिल्म मेकर के बेटे होने का ही फ़ायदा ले पायेंगे.लेकिन हाल के सालों में वरुण ने अपने आपको साबित कर दिखाया कि वो यूं ही फिल्मी संसार में नहीं आये. इस बार उन्होंने अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है  कमाई भी धीरे धीरे अच्छी होने की उम्मीद है.

फिल्म को निश्चित रूप से माउथ पब्लिसिटी का लाभ मिला है  मेट्रो सिटीज़ से दर्शकों का साथ भी. फिल्म अक्टूबर, वरुण धवन के करियर की सबसे निर्बल ओपनिंग वाली फिल्म है  ये इस वर्ष आई सोनू के टीटू की स्वीटी से भी निर्बल ओपनर रही. हालांकि अनुष्का शर्मा की परी  रानी मुखर्जी की हिचकी से पहले दिन ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी.

विक्की डोनर  पीकू जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके शूजित की अक्टूबर दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में ट्रेनी डैन यानी दानिश (वरुण धवन) की कहानी है, जिसकी शिवली (बनिता संधू)  मंजीत (साहिल वडोलिया) जैसे दोस्त हैं. एक दिन एक एक्सीडेंट में शिवली घायल हो जाती है  कोमा में चली जाती है, उसके बाद उनकी जीवन में क्या परिवर्तन आते हैं? इसी सामान्य सी कहानी का असामान्य प्रस्तुतीकरण है ‘अक्टूबर’.

अक्टूबर से बॉलीवुड में बनिता संधू की एंट्री हुई है.करीब एक घंटा 55 मिनट की इस फिल्म को बनाने में प्रचार सहित 40 करोड़ रूपये की लागत आई है  दो हजार से अधिक स्क्रींस में रिलीज़ किया गया है