Breaking News

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर खिताब अपने नाम किया , विराट कोहली ने स्मृति मंधाना को वीडियो कॉल के जरिए दी बधाई

रविवार को महिला प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला खेला गया। जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर खिताब अपने नाम किया। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए खिताबी मुकाबले में आरसीबी ने दिल्ली को 8 विकेट से हराकर चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा किया। आरसीबी फ्रेंचाइजी ने पहली बार ये कारनामा किया। बैंगलोर की जीत के बाद विराट कोहली ने स्मृति मंधाना को वीडियो कॉल कर बधाई दी।

दरअसल, आरसीबी ने जब टाइटल जीता तो विराट कोहली ने कुछ देर बाद स्मृति मंधाना को वीडियो कॉल किया। इस दौरान कोहली काफी खुश नजर आ रहे थे। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। स्मृति ने विराट के साथ बातचीत का खुलासा करते हुए कहा कि विराट कोहली वीडियो कॉल पर काफी खुश दिख रहे थे। वह पिछले 16-17 साल से इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं, इसलिए मैं उनके चेहरे पर वह खुशी देख सकती थी।

जब से आईपीएल की शुरुआत हुई है, कोहली आरसीबी का हिस्सा हैं। विराट की टीम अब तक आईपीएल का खिताब जीतने में असफल रही है। कोहली की आरसीबी अब तक तीन बार (2009, 2011 और 2016) टूर्नामेंट के फाइनल में स्थान बना चुकी है लेकिन अभी तक उसे निराशा ही हाथ लगी है। हर सीजन में चैंपियन बनाने की टीम की उम्मीदों को अब तक झटका ही लगता आया है।

बता दें कि, आरसीबी का ये पहला खिताब है। टीम पहली बार फाइनल में पहुंची थी। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली को लगातार दूसरे हाथ भी निराशा झेलनी पड़ी। दिल्ली की टीम पिछली साल भी फाइनल में पहुंची थे लेकिन मुंबई इंडियंस से खिताब गंवा बैठी। वहीं इस साल भी दिल्ली का प्रदर्शन बेहतरीन रहा लेकिन वो इस बार भी खिताब अपने नाम नहीं कर पाई।