Breaking News

राहुल पर लेखी का तंज- कार्ति की गिरफ्तारी ने नानी याद दिला दी

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नानी संग होली मनाने पर बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी ने तंज कसा है. राहुल गांधी ने जिस ट्वीट में नानी संग होली मनाने की जानकारी साझा की, उसी को रिट्वीट करते हुए दिल्ली से बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने टिप्पणी कर डाली. लेखी ने लिखा कि कार्ति की गिरफ्तारी ने नानी याद दिला दी.

दरअसल, मीडिया ग्रुप में विदेशी निवेश की अनुमति दिलाने के लिए घूस लेने के आरोप में पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है. गुरुवार को उन्हें दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया था. जहां से कार्ति को 5 दिन की सीबीआई कस्टडी में भेज दिया गया.

इसके बाद गुरुवार शाम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विदेश जाकर अपनी नानी के साथ होली मनाने की जानकारी दी. राहुल के इसी ट्वीट को मीनाक्षी लेखी ने रिट्वीट किया और उनके नानी से मिलने जाने को कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी से जोड़ दिया.

जनता ने भी ली चुटकीराहुल ने जब ट्वीट में जानकारी दी कि उनकी नानी 93 साल की है, होली के इस वीकेंड पर वह उन्हें सरप्राइज करने जा रहे हैं. तो लोगों ने भी चुटकी ली.

My Nani is 93. She’s the kindest soul ever. This Holi weekend, I’m going to surprise her! I can’t wait to give her a hug…. to all of you. Have a joyful celebration..

Bhai chale nani ke ghar….no Holi celebrations in India….just in case if there was election nearby….he would have been a रंगा सियार lolz