Breaking News

राजस्थान पुलिस के गैंगस्टर रोधी कार्य बल ने रोहित गोदारा गिरोह के दो सक्रिय सदस्यों को सीकर से पकड़ने में सफलता हासिल की

राजस्थान पुलिस के गैंगस्टर रोधी कार्य बल ने रोहित गोदारा गिरोह के दो सक्रिय सदस्यों को सीकर से पकड़ने में सफलता हासिल की है। गिरोह के दोनों सदस्यों की पहचान सुरेन्द्र सिंह और राजेश जोया उर्फ जोया सरकार के रूप में की गयी है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (गैंगस्टर रोधी कार्य बल एवं अपराध) दिनेश एम एन ने बताया कि कार्य बल की टीम द्वारा दोनों आरोपियों को सीकर से पकड़ा गया है। दोनों आरोपी रोहित गोदारा गिरोह के लिए काम करने के साथ उस गैंग के गुर्गो को शरण देने का काम करते थे।

पुलिस अधिकारी ने एक बयान में बताया कि गिरफ्तार बदमाश जोया सरकार ने रोहित गोदारा से स्थानीय निवासी महिपाल पचार के साथ पैसों के लेन देन को लेकर उसके साथियों से बैठकर निपटाने की धमकी दिलवाई थी।

जिसके चलते महिपाल पचार की इन बदमाशों ने घर में बंधक बनाकर पिटाई की थी और पिटाई का वीडियो बनाकर रोहित को भेजा था। इस घटना की सूचना महिपाल ने डर के कारण काफी दिनों तक पुलिस को भी नहीं दी थी। पुलिस को इसकी जानकारी मिलने पर महिपाल को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए तैयार किया गया था।