Breaking News

योगी सरकार में उत्तर प्रदेश सुरक्षित प्रदेश बन चुका हैः अमित शाह

बलिया, संवाददाता। जिले में विधानसभा चुनाव आगामी तीन मार्च को होने की वजह से पूर्वांचल में सियासी दंगल का दौर बलिया जिले में अधिक नजर आ रहा है। रविवार को फेफना विधान सभा के चितबड़ागांव में गृह मंत्री अमित शाह का हेलीकाप्टर पहुंचा तो कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने उनका स्‍वागत किया। मंच पर गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे तो फेफना विधायक व मंत्री उपेंद्र तिवारी ने उनका स्वागत किया।
बलिया जिले की फेफना विधानसभा सीट भाजपा के लिए प्रतिष्‍ठापरक सीट है। दरअसल यहां से विधायक व मंत्री उपेंद्र तिवारी भाजपा की ओर से उम्‍मीदवार हैं। ऐसे में मंत्री उपेंद्र तिवारी के विधानसभा क्षेत्र में लगातार वीआइपी गतिविधियां चल रही हैं। इसी कड़ी में रविवार को भाजपा की ओर से गृहमंत्री अमित शाह फेफना में जनसभा को दोपहर एक बजे संबोधित करने पहुंचे तो उन्‍होंने विपक्षी दलों को खूब घेरा और जमकर उनपर वार किया।
अमित शाह ने भाषण की शुरुआत महर्षि भृगु को प्रणाम कर किया। कहा कि यह जेपी की जन्मभूमि है। चंद्रशेखर को भी प्रणाम। मैं पांच साल बाद पहले फेफना आया था, वह भी 27 फरवरी थी। आज भी वही तारीख है। चार चरण के चुनाव में सपा व बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है। बाकी चरणों में भाजपा को मजबूत करना है। उत्तर प्रदेश के अंदर कानून का राज कोई ला सकता है वह भाजपा। प्रदेश में माफिया को चुन चुन कर समाप्त करने का काम योगी सरकार ने किया है। अतीक अहमद कहां हैं? मुख्तार कहां हैं? माफिया तब तक जेल में हैं, जब तक बीजेपी की सरकार उत्तर प्रदेश में है। हम गरीबों की जमीन कब्जा नहीं होने देंगे। 2000 करोड़ की सरकारी भूमि खाली कराई गई, यहां अब गरीबों के आवास बने हैं। पहले यहां गोली बनती थी, अब यहां तोप के कारखाने बने हैं। यह परिवर्तन भाजपा की सरकार लायी है। प्रदेश में बुआ- भतीजा 15 साल तक राज किए। अब प्रदेश की अर्थ व्यवस्था को नंबर एक बनाएंगे। हाइवे पर भाजपा सरकार ने बहुत काम कराए हैं। दूसरी सरकारें गरीबी के बजाय गरीबों को हटाते रहे हैं।
एक करोड़ 67 हजार महिलाओं को उज्जवल का गैस सिलेंडर दिया है। दीवाली में मुफ्त सिलेंडर दिया है। किसानों को बिजली मुफ्त मिलेगी। 2.61 करोड़ परिवारों को मुफ्त शौचालय दिया है। 1.42 लाख घरों में बिजली पहुंचाई है। पहले 24 घंटे बिजली नहीं आती थी। पांच लाख तक स्वास्थ्य सुविधा निशुल्क कर दी गयी है। पहले लोग मच्छर और माफिया से परेशान थे, अब सरकार सबका निदान कर रही है। मोदी जी ने स्वछता अभियान के जरिये मच्छर खत्म किये। योगी सरकार ने माफिया को साफ किया है। प्रदेश के कई जिले में नए मेडिकल कालेज बने हैं। योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सुरक्षित प्रदेश बन चुका है। बुआ-भतीजा को चश्मे से एक जाति व धर्म दिखाई देता है। हम सबका साथ और सबका विकास करते हैं।