Breaking News

योगी में है निर्णय लेने का दम, दो ही महीनॊं में रोहिंग्या होंगे यूपी से बाहर

अन्य पार्टी के नेता मुसल्मानों को लुभाने के लिये तरह तरह की लोक लुभावनी बातें करते हैं। अपनी गंदी राजनीती के लिए मुसल्मानों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करते हैं। देश की सुरक्षा से भी खिलवाड़ करते हैं। आतंकवादियॊं को बहू-बेटी-दामाद बनाते हैं। ‘हिन्दू आतंकवाद’ का राग अलापते हैं लेकिन सारे आतंकवादी ‘मुसल्मान’ ही पाए जाते हैं! जब सारी दुनिया रोहिंग्या मुसल्मानॊं को अपने देश में शरण देने से कतराती हैं तो ये बेशर्म पार्टियां उन्हे अपनी गोदी में सुलाती  हैं।

इनसे भिन्न यॊगीजी का यह स्पष्ठ निर्देश है कि जितने भी रोहिंग्या मुसल्मान अवैध रूप से यूपी में रह रहे हैं उनकी तलाश की जाएगी और उन्हे यूपी से बाहर निकाल दिया जाएगा। उन्हे वॊट बैंक की राजनीती नहीं करनी है क्यॊं की अपने देश की सुरक्षा उनके लिए सर्वॊपरे है। मॆरठ में अवैध रूप से बसे रोहिंग्याओं को तलाशने  का काम जारी हो चूका है। सभी जुग्गी झॊपडीयॊं को खंगाला जा रहा है। सूत्रॊं से पता चला है की इन सारे रोहिंग्या मुसल्मानों ने अवैध रूप से भारत का पहचान पत्र और आधार कार्ड भी बनवाएं हैं।

रोहिंग्या मुसल्मान पुलिस के राडार में हैं क्यों की मोदी सरकार ने सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दायर की  है कि किस तरह रोहिंग्या देश की आंतरिक सुरक्षा के लिए खतरा है।यूपी एडीजी आनंद कुमार का कहना है कि यह मुसल्मान जघन्य अपराधॊं से तालुक रखते है ,इस कारण से उनकी पहचान कराना अनिवार्य है जो अवैध रूप से भारत में निवास कर रहे है। जिन्हॊने फर्जी कागज़ात बनाए हैं उन्हे भी पकड़ा जाएगा और दॊ महीनॊं मे ही यह कार्य सम्पन्न हो जायेगा।

एक ओर ममता, लालू, राहुल, मुलायम और पिणराई है जो अपने वोट बैंक के लिये आतंक फैलानेवाले बांग्लादेशी रोहिंग्याओं को अपने राज्यॊं मे पनाह दे रहे हैं और दूसरी तरफ है योगीजी जो बिना किसी जिझक या डर सारे रोहिंग्या मुसल्मानों को उत्तर प्रदेश से बाहर निकालने का निर्देष दे चुके हैं। क्यों की उन्हे अपने राज्य को बंगाल या केरल नहीं अपितु उत्तम प्रदेश बनाना है।