Breaking News

यूपी में मोदी वैक्सीन को ही वोट मिलेगा: योगी

फर्रुखाबाद, । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश सरकार ने लूटने वालों को बेपर्दा करने का काम किया है। एक हाथ से विकास किया और दूसरे हाथ से बुलडोजर चलना चाहिए। कोराेना काल के दौरान विपक्ष गायब था, हमने फ्री में इलाज कराया, वैक्सीन फ्री में लगवाई। उन्होंने वैक्सीन लेने वालों को धन्यवाद देते हुए कहा कि विपक्ष ने वैक्सीन का विरोध किया, अब उनसे पूछो कि वैक्सीन ने जान बचाई। यूपी में मोदी वैक्सीन को ही वोट मिलेगा।
अमृतपुर विधानसभा क्षेत्र के राजेपुर में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन की शुरुआत पूर्व मुख्यमंत्री स्व.कल्याण सिंह व भाजपा के कद्​दावर नेता रहे स्व.ब्रह्मदत्त द्विवेदी के नाम से की। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की कर्मस्थली रही है। भले ही वह हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन सरकार ने कैंसर अस्पताल लखनऊ उनके नाम पर रखा है। उन्होंने कहा फर्रुखाबाद क्षेत्र स्व.ब्रह्मदत्त द्विवेदी की जन्मस्थली है। यहां के पांचालघाट पर प्रयागराज की तर्ज पर मेला रामनगरिया लगता है। रामनगरिया मेला में आए संतों को नमन करता हूं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना महामारी से विदेश में लोग मर रहे हैं, लेकिन केंद्र में मोदी सरकार के सहयोग से कोरोना को जिन्न की तरह बोतल में बंद कर दिया है। कोराेना काल के दौरान विपक्ष गायब था। हमने फ्री में इलाज कराया, वैक्सीन फ्री में लगवाई। उन्होंने वैक्सीन लेने वालों को धन्यवाद देते हुए कहा कि विपक्ष ने वैक्सीन का विरोध किया। उनसे पूछो की वैक्सीन ने जान बचाई। मोदी वैक्सीन को ही वोट मिलेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा बहू-बेटियों व व्यापारियों की सुरक्षा के लिए लगातार काम कर रही है। अब प्रदेश में दंगे नहीं होते, कांवण यात्रा भी निकल रही है। अपराधियों की संपत्ति जब्त की जा रही है। माफियाओं की संपत्ति पर बुलडोजर चल रहा है। हर जिले में मेडिकल कालेज बनवाया रहा है, स्वास्थ्य सेवाएं दी जा रही है। अब नए डाक्टर बनेंगे और घर पर ही स्वास्थ्य सुविधा मिलेगी। उन्होंने पूर्व की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पांच साल पहले बिजली व राशन मिलता था, यह सब राशन खा जाते थे। उनकी सरकार ने आलू किसान के लिए फूड सेंटर बनाने का काम किया है। किसानों का कर्ज माफ किया है। लूटने वालों को बेपर्दा करते हुए सरकार काम कर रही है। एक हाथ से विकास और दूसरे हाथ से बुलडोजर चलना चाहिए। गांवों में बिजली, शौचालय, आवास दिया है। अब हर घर में पीने का पानी देने का काम कर रहे हैं। एक्सप्रेस वे को लिंक मार्ग से जोड़ने का भी काम करेंगे। पहले सैफई में ही काम दिखता था, अब पूरे प्रदेश में काम हो रहा है।