Breaking News

मोहनलालगंज में विवाहिता को तीन तलाक देकर पति ने घर से निकाल

लखनऊ। दक्षिण ज़ोन के मोहनलालगंज में एक तीन तलाक का मामला सामने आया है। आरोपी ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देते हुए घर से निकाल दिया। आरोप है कि पति व ज्येठ ने विवाहिता को मुँह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने सास व ससुर पर भी गाली गलौच का आरोप लगाया है। मोहनलालगंज पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जाँच शुरू करी है।
आरोपी के है भाभी से संबंध
बहरौली नगराम की रहने वाली इसरत जहाँ ने बताया कि उसकी शादी जैतीखेड़ा मोहनलालगंज निवासी मोहम्मद रईश पुत्र मजीद से हुई थी। शादी के एक से डेढ़ वर्ष बाद ही पति ने पीड़िता को इग्नोर करना शुरू कर दिया। बात बात पर ताने व दहेज की माँग की जाने लगी। किसी तरह पीड़िता को पता चला कि उसके पति के नाजायज संबंध उसकी ही भाभी के साथ हैं। बकौल पीड़िता एक दिन उसने पति रईश को उसकी भाभी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इस बात का पीड़िता ने विरोध किया तो पति रईश और जेठानी ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी और मुँह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने ये बात अपने ज्येठ मोहम्मद अजीज व मोहम्मद हमीद को बताई तो उन्होंने भी धमकाया। और घर से निकाल दिया।
वापस आना तो दो लाख लाना
पीड़िता इसरत का आरोप है कि घर से निकालते वक्त रईश ने कहा कि अबिस घर मे आई तो मार डालेंगे। अगर घर वापस आना है तो दो लाख रुपये लेकर आना। पीड़िता ने बताया कि आरोपी रईश दबंग प्रवृत्ति का है जिसके विरुद्ध पहले से ही आपराधिक मामले दर्ज हैं। इंस्पेक्टर मोहनलालगंज ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी गई है।