Breaking News

मैं धार्मिक आधार पर जनता को बांटने में विश्वास नहीं करती: ममता बनर्जी

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह होना है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य रूप से उपस्थित हो रहे हैं। हालांकि, इसको लेकर राजनीति भी जबरदस्त तरीके से हो रही है। इन सबके बीच पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर के उद्घाटन के जरिए भाजपा नौटंकी कर रही है। जयनगर में कार्यक्रम में ममता बनर्जी ने कहा, मैं धार्मिक आधार पर जनता को बांटने में विश्वास नहीं करती।

ममता ने साफ तौर पर कहा कि जब तक जिंदा हूं, समाज में बंटवारा नहीं होने दूंगी। उन्होंने कहा कि मैं उन उत्सवों में विश्वास करती हूं जो सभी समुदायों के लोगों को साथ लेकर चलते हैं और एकता की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा इसे (राम मंदिर उद्घाटन) अदालत के निर्देश के तहत कर रही है, लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले इसे नौटंकी के तौर पर कर रही है। उन्होंने दावा किया कि हम भाजपा के सामने आत्मसमर्पण नहीं करेंगे।

 

ममता ने साफ तौर पर कहा कि मैं लोगों को धार्मिक आधार पर बांटने में विश्वास नहीं रखती। उन्होंने सीधे तौर पर पार्टी नेता शेख शाहजहां के मामले का जिक्र किए बिना कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि मैं माफिया का नेता हूं। लोग मेरे नेता हैं, मैं उनके लिए एक कार्यकर्ता हूं। शेख शाहजहां पर राशन वितरण का आरोप लगा है जिनके समर्थकों ने पिछले शुक्रवार को तलाशी लेने की कोशिश के बाद प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों पर हमला किया था।