Breaking News

मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में उतरे बसन्त ने मतदाताओं से किया संवाद

बस्ती। रूधौली विधानसभा क्षेत्र 309 से क्षेत्र की बेरोजगारी दूर करने, लोगों को शिक्षा और रोजगार से जोड़ने के बड़े संकल्प को लेकर चुनाव मैंदान में उतरे कांग्रेस प्रत्याशी बसन्त चौधरी ने कनेथू, आदमपुर, पकड़ी, तिनोहना, शंकरपुर गांव में रविवार को नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया। मतदाताओं से सीधा संवाद बनाते हुये बसन्त चौधरी ने कहा कि यदि आप लोग चाहते हैं कि आपका बेटा छोटी नौकरियों के लिये परदेश जाने को मजबूर न हो, माताओं, बहु बेटियों को घर पर ही स्वरोजगार मिले तो 3 मार्च को अपने बेहतर भविष्य के लिये कांग्रेस के चुनाव निशान हाथ के पंजे पर मतदान करें।
गांव वालों से उन्होने पूंछा कि जाति, धर्म, क्षेत्रवाद के नाम पर मतदाताओं को बरगलाकर वोट हासिल करने वालों ने उन्हें क्या दिया। कहा कि वे राजनीति में अपने नहीं आप सबके बेहतर भविष्य के लिये आयें हैं। कहा कि वे इस माटी के गरीब निर्धन बेटे थे, उनकी इच्छा है कि उनके क्षेत्र में कोई बेरोजगार न रहे, हर हाथ को काम मिले और घरों में खुशहाली आये, सबके चेहरों पर उम्मीदों की मुस्कान हो।
नुक्कड़ सभा और सम्पर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी बसन्त चौधरी के साथ विनोद पाण्डेय, विश्वनाथ चौधरी, संदीप चौधरी, प्रताप नरायन, इफ्तखार खान, मणिन्द्र चौधरी, चन्द्र प्रकाश चौधरी, रामचन्द्र यादव, राम प्रकाश, राम सेवक, सलीम, इस्माइल, अकबर अली, जग बहादुर, शमीम अहमद, हरीलाल के साथ ही क्षेत्र के अनेक नागरिक, ग्रामीण और महिलायें शामिल रहीं।