Breaking News

मुंबई इंडियंस अपने नए कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ छठे खिताब की उम्मीद लेकर उतरेगी, हार्दिक ने मुंबई इंडियंस फैंस के लिए स्पेशल मैसेज दिया

आईपीएल 2024 शुरू होने में अब एक महीने से कम का समय रह गया है। मुंबई इंडियंस अपने नए कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ छठे खिताब की उम्मीद लेकर उतरेगी। उन्हें रोहित शर्मा की जगह कप्तानी सौंपी गई है। जिस कारण उन पर दबाव भी होगा। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले हार्दिक ने मुंबई इंडियंस फैंस के लिए स्पेशल मैसेज दिया है।

मुंबई इंडियंस के फैंस सोशल मीडिया पर इस बार दो भागों में बंटे हुए नजर आ रहे हैं। जहां कुछ फैंस रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने पर खफा हैं तो तो कुछ को पंड्या पर भरोसा है कि वह टीम को छठी बार खिताब दिलाएंगे। हालांकि, हार्दिक इसी टीम से रोहित की कप्तानी में पहले खेल चुके हैं, लेकिन इस बार रोहित को उनकी कप्तानी में खेलने देखना दिलचस्प होगा।

स्टार स्पोर्ट्स के साथ कोलैबोरेट कर युट्यूबर अनुराग डोभाल ने हार्दिक पंड्या के साथ बातचीत की। इस दौरान इस बातचीत में हार्दिक पंड्या ने MI फैंस को मैसेज दिया। उन्होंने कहा कि, हमें सपोर्ट करते रहना, बहुत ढेर सारा प्यार करो। पूरी कोशिश करेंगे कि आप सभी को एंटरटेन करें और एक अच्छा ब्रांड ऑफ क्रिकेट खेलें। और ये मजेदार होगा, जैसा आप जानते हो।

2015 में हार्दिक पंड्या ने आईपीएल डेब्यू किया, उन्होंने एमआई के लिए 2021 तक खेला। इसके बाद वह गुजरात टाइटंस में चले गए, जहां अपनी कप्तानी में उन्होंने पहला ही सीजन खिताब जीता। दूसरे सीजन में हार्दिक की कप्तानी में टीम फाइनल में पहुंची, लेकिन चेन्नई के हाथों हार गई। लगातार 2 अच्छे सीजन के बाद भी हार्दिक पंड्या ने गुजरात छोड़ दी और मुंबई में लौट लाए, उसके बाद टीम ने उन्हें अपना नया कप्तान चुना। हार्दिक ने आईपीएल में खेले अभी तक 123 मैचों में 2309 रन बनाए हैं, इसमें 10 अर्धशतक शामिल हैं।