Breaking News

मिर्जापुर से बोले पीएम मोदी- आपका एक-एक वोट यूपी के विकास को गति देगा

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों के बीच चल रहा घमासान अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को मिर्जापुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि छह चरणों में उत्तर प्रदेश ने भाजपा और एनडीए के सुशासन के लिए भारी मतदान किया है। अब मिर्जापुर, भदोही और इस पूरे क्षेत्र की बारी है। घोर परिवारवादियों, माफियावादियों को फिर हराना है और जोरदार तरीके से हराना है।

इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी ने यूक्रेन संकट का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कोरोना में हमारे लाखों भारतीय पूरी दुनिया में फंसे हुए थे। भारत ने ऑपरेशन वंदे भारत चलाकर अपने एक-एक नागरिक को वापस आने में मदद की। अफगानिस्तान में हजारों भारतीय संकट में फंसे तो हमने ऑपरेशन देवी शक्ति चलाकर अनेकों भारतीयों को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अभी यूक्रेन की स्थिति सारी दुनिया देख रही है। युद्ध में फंसे अपने एक-एक नागरिक, हमारे विद्यार्थियों को वापस लाने के लिए भारत दिन-रात जुटा हुआ है। ऑपरेशन गंगा चलाकर हम हज़ारों बच्चों को यूक्रेन से सुरक्षित ला चुके हैं। आपको बता दें कि भारत सरकार ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों को निकालने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसके साथ ही चार केंद्रीय मंत्रियों को भी यूक्रेन से सटे देशों में भेजा है।

उन्होंने कहा कि जो अभी भी वहां हैं उन्हें लाने के लिए लगातार भारत के हवाई जहाज वहां से लगातार उड़ान भर रहे हैं। जिस अभियान के साथ मां गंगा का नाम जुड़ा है, मुझे विश्वास है कि वो अभियान सफल होकर ही रहेगा।

विपक्षियों पर प्रहार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश को लगातार ऐसा नेतृत्व चाहिए, जो राष्ट्रभक्ति की भावना से हमेशा भरा हुआ हो। उत्तर प्रदेश को लगातार ऐसा नेतृत्व चाहिए, जो ईमानदार हो। उत्तर प्रदेश को लगातार ऐसा नेतृत्व चाहिए, जो विकास के लिए दिन-रात मेहनत करना जानता हो।

उन्होंने कहा कि मिर्जापुर और यूपी का विकास देश के विकास को गति देता है। भारत का सामर्थ्य और बढ़ाने के लिए मिर्जापुर और भदोही के लोगों का एक एक वोट भाजपा के पक्ष में पड़ना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि ये जो घोर परिवारवादी हैं, इनका इतिहास एक-एक पन्ना काली स्याही से रंगा हुआ है। इनका इतिहास हजारों-करोड़ के घोटालों का है, यूपी को लूटने का है। इनका इतिहास आतंकियों को छोड़ने का है, दंगाइयों को मदद करने का है।