Breaking News

मालेगांव ब्लास्ट के आरोपी रमेश उपाध्याय ने कहा- गुप्तांग में लगाते थे करंट, बेटी का रेप करने की देते थे धमकी ATS वाले

नई दिल्ली। मालेगांव विस्फोट मामले में जमानत पर जेल से बाहर आए  रिटायर मेजर रमेश उपाध्याय ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए अपनी कहानी बतायी है। उन्होंने बताया है कि कैसे महाराष्ट्र एटीएस वाले पूछताछ के दौरान उन्हें टार्चर करते थे और तरह-तरह की यातनाएं देते थे।

गुप्तांग में लगाते थे करंट

रिटायर मेजर रमेश उपाध्याय ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में बताया की एटीएस के जवान पूछताछ के दौरान यातनाओं की हदें पार कर देते थे। एटीएस वाले उनके गुप्तांग में बिजली का करंट लगाते थे।

छाती पर चढ़ नाचते थे। 

रमेश उपाध्याय ने कहा की जेल में तरह-तरह की यातनाएं दी जाती थी। कभी दिवार पर सिर मार दिया जाता था तो कभी उल्टा लटका कर मारा जाता था। मारपीट के दौरान जब वो बेहोश हो जाते थे तो एटीएस के जवान बेहोशी की हालत में भी उनके सीने पर चढ़कर नाचते थे।

बेटी का रेप करने की देते थे धमकी

उन्होंने बताया कि एटीएस के जवान हमेशा उनसे कहते थे कि तुम्हारी बेटी का रेप करेगें। तुम्हारे घर पर पुलिस के जवानों को भेजकर तुम्हारी जवान बेटी को उठवा लूंगा और फिर उसके साथ रेप करावाएंगे। तुम्हें कहीं मूंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेंगे।

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जबरदस्ती दिखाते थे ब्लू फिल्म

रिटायर मेजर रमेश उपाध्याय ने बात चीत के दौरान कहा कि एटीएस वाले साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जबरदस्ती लैपटॉप पर व्लू फिल्मे चलाकर दिखाते थे। साध्वी होने के बाद भी एटीएस वालें उनकी लिहाज नहीं करते थे और कमसे कम 50 मर्द पुलिस वालों के सामने लैप्टॉप पर ब्लू फिल्मे चलाकर साध्वी को उधर देखने के लिए मजबूर करते थे। विरोध करने पर साध्वी प्रज्ञा के साथ मारपीट भी करते थे।