Breaking News

मायावती के भतीजे आकाश आंनद एक बार फिर से बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर बने

 लखनऊ मायावती के भतीजे आकाश आंनद एक बार फिर से बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर बना दिए गए हैं। हालांकि इस बात का अभी अधिकृत खुलासा नहीं हुआ है।

आकाश आनंद एक बार फिर से बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर बन गए हैं। हालांकि इस बात की अभी अधिकृत घोषणा नहीं हुई है। लखनऊ में सोमवार को हुई बसपा की प्रदेश मीटिंग में शामिल होने वाले नेताओं ने यह बात बताई है। नेताओं के अनुसार आकाश आनंद को फिर से यह पद दे दिया गया है। मालूम हो कि लोकसभा चुनाव के दौरान चुनाव के बीच में मायावती ने आकाश आनंद को इस पद से हटा दिया था।

दूर हुई मायावती की नाराजगी
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की भतीजे आकाश आनंद से नाराजगी दूर हो गई है। दरअसल, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बसपा प्रमुख मायावती ने लोकसभा चुनाव में हार के बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की। बैठक में भतीजे आकाश ने मायावती के पैर छुए।

चुनाव दौरान हटे थे पद से
लोकसभा चुनाव के दौरान अपनी एक स्पीच के बाद मायावती ने उन्हें इस पद से हटा दिया था। तब मायावती ने कहा था कि उन्हें अनुभव नहीं है। अभी उन्हें अनुभव हासिल करना होगा

एक दिन पहले बने थे स्टार प्रचारक
 बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को उत्तराखंड व पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का स्टार प्रचारक बनाया था। लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार की रविवार को होने वाली समीक्षा बैठक से पहले उनके इस फैसले को अहम माना जा रहा था। इस फैसले ने इस बात का इशारा दे दिया था कि आकाश आनंद की सक्रिय राजनीति में वापसी होने जा रही है।