Breaking News

भारतीय जनता पार्टी एजेंसियों के पीछे छिपकर लड़ रही है लोकसभा चुनाव: आतिशी

दिल्ली की मंत्री और आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एजेंसियों के पीछे छिपकर लोकसभा चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि अगर सत्तारूढ़ दल में साहस है तो उसे अपने काम के आधार पर आप के खिलाफ लड़ना चाहिए। दिल्ली में पत्रकारों को संबोधित करते हुए आतिशी ने कहा कि भाजपा ईडी, सीबीआई, आईटी और भारत के चुनाव आयोग जैसी केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से आप और उसके नेता अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सभी प्रकार के झूठे मामले दर्ज करती है। गोवा का मामला भी कुछ ऐसा ही था, जब बीजेपी की शिकायत पर चुनाव आयोग ने अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजा था। लेकिन, गोवा कोर्ट ने शुक्रवार को इस मामले को आधारहीन बताते हुए खारिज कर दिया।

आम आदमी पार्टी नेता बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर आप से राजनीतिक तौर पर मुकाबला करना है तो बीजेपी को एजेंसियों के पीछे छुपकर चुनाव लड़ने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। अगर हिम्मत है तो आगे आएं और अपने काम के आधार पर चुनाव लड़ें। आतिशी ने आरोप लगाया कि पैसे के लेन-देन के सबूतों के अभाव के बावजूद आप नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है। इस बीच, सबूतों के बावजूद भाजपा या अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कोई कार्रवाई शुरू नहीं की गई है।

 

उन्होंने कहा कि 21 मार्च 2024 को पहली बार शराब घोटाले में पैसों के लेन-देन के सबूत सामने आए। जब सिर्फ मनी ट्रेल की संभावनाओं पर छापेमारी और यहां तक ​​कि गिरफ्तारियां भी हुई हैं, तो सबूत होने पर पिछले 16 दिनों में ईडी ने कितनी गिरफ्तारियां, समन और छापेमारी की है. ईडी ने कुछ नहीं किया क्योंकि यह मनी ट्रेल शराब व्यापारी शरत रेड्डी से भाजपा के खाते में जा रही है। आतिशी ने पूछा कि एजेंसी भाजपा की जांच कब करेगी क्योंकि दक्षिण लॉबी से पार्टी तक 55 करोड़ रुपये के धन का लेन-देन स्थापित हो चुका है। उन्होंने कहा, ”मैं ईडी से पूछता हूं कि वे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को कब समन जारी करेंगे। ईडी उन पर कब छापा मारेगी और उन्हें कब गिरफ्तार किया जाएगा?”