Breaking News

भाजपा में जितना बड़ा नेता उतना बड़ा झूठ: अखिलेश

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चलते राजनीतिक दलों के बीच घमासान मचा हुआ है। इसी बीच समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले प्रचार और झांसा देने में बहुत आगे हैं, भाजपा में जो जितना बड़ा नेता है वो उतना बड़ा झूठ बोलता है। अगर छोटा नेता है तो वो छोटा झूठ बोलेगा और अगर बड़ा नेता है तो वो बड़ा झूठ बोलेगा।
संविधान बचाने है चुनाव
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सपा प्रमुख ने कहा कि ये चुनाव संविधान बचाने का है। दिल्ली में नई लोकसभा बना रहे हैं, भाजपा सरकार में आ गई तो हो सकता है कि ये लोग संविधान ही बदल दें। इंडिया गेट में अमर जवान ज्योति को बदल दिया, ये हर चीज बदलना चाहते हैं और जनता इस बार इनके बाबा मुख्यमंत्री को बदलना चाहती है।
इसी बीच उन्होंने हाथरस मामले का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि हाथरस की बेटी को न्याय नहीं मिला। इतना जघन्य अपराध। भाजपा सरकार ने परिवार को अंतिम संस्कार तक नहीं करने दिया। अगर सही से इलाज मिलता तो बेटी की जान बच जाती। सपा प्रमुख ने कहा कि जनता साइकिल के निशान को पहचानती है। साइकिल का एक पहिया लोहिया जी का है, दूसरा अंबेडकर जी का है।