Breaking News

‘भाजपा को नफरत फैलाने के सिवा आता ही क्या है, सांप्रदायिक उन्माद फैलान चाहते हैं ये’

रामपुर। सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान एक बार अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। आजम खान ने वक्फ बोर्ड को खत्म करने की आलोचना करते हुए कहा कि यह असंवैधानिक है। न नौकरियां हैं, न किसान का कर्ज माफ हुआ है। न विकास है और न बिजली है। भाजपा सिर्फ इसलिए ऐसा सवाल उठा रही है कि जिससे सांप्रदायिक उन्माद फैले सके। ऐसा कर और इन बातों से भाजपा सिर्फ नफरत फैलाना चाहती है।
वक्फ बोर्ड को भंग करने का कोई प्रावधान नहीं
आजम खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि वक्फ बोर्ड पार्लियामेंट के द्वारा बनाए गए कानून से गठित होते हैं। कानून में कोई भी प्रावधान इसे भंग करने का नहीं है। यह केंद्रीय कानून के अधीन है।
चेयरमैन पद का दुरुपयोग करने के सवाल पर आजम ने कहा जांच कराएं कौन मना करता है। सीबीआई जांच के लिए बहुत पहले हम भी लिख चुके हैं। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी साहब भी लिख चुके हैं। अल्पसंख्यक कल्याण में न जाने कितने ही काम ऐसे हैं जो रुके हुए हैं। एक पैसा भी खर्च नहीं हो रहा है। जो पैसा था वह खुर्दबुर्द हो गया, कहां लूटकर ले गए इस पैसे को।
आजम खान ने कहा, मेरे खिलाफ तो जो चाहे करें। मेरे खिलाफ तो तब कुछ होगा जब मेरे नाम कुछ होगा। वक्फ बोर्ड की कोई पत्रावली मंत्री के पास नहीं आती है। जो मौजूदा मंत्री हैं उनके पास भी नहीं आई होगी। बोर्ड खुद में सक्षम है और अपने फैसले खुद लेता है। इन्हें तो सिर्फ जहर घोलना है। जांच करें, खूब जांच करें जो। दोषी पाए उन्हें सजा भी दें।