Breaking News

शिवराज को अस्थिर कर रहे है बीजेपी के ही कुछ नेता

भोपाल। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के करीबियों का मानना है कि दिल्ली में पांव जमाएं एमपी के एक बड़े बीजेपी नेता के इशारे पर सीएम के उपवास का माखौल उड़ाया जा रहा है. करीबियों का कहना है कि एक राष्ट्रीय हिंदी चैनल जानबूझकर शिवराज सिंह चौहान को अस्थिर करने के लिए उनके उपवास के बारे में बड़ा चढ़ाकर खबरे दिखा रहा है.

शिवराज सिंह चौहान के एक करीबी मंत्री ने इंडिया संवाद से कहा कि मुख्यमंत्री ने जिस तरह कृषि के क्षेत्र मे मध्यप्रदेश की GDP बड़ाकर दुनिया में कीर्तिमान स्थापित किये है. उस मुख्यमंत्री को षड्यंत्र के तहत निशाने पर रखा जा रहा है. उस मंत्री का कहना था कि मध्यप्रदेश ने पिछले 10 सालों में जिस तरह 13.5 फीसदी की दर से हर साल कृषि के क्षेत्र मे प्रगति की ऐसा काम देश का कोई भी मुख्यमंत्री नही कर सका है.

गौरतलब है मध्यप्रदेश में किसान आंदोलन के दौरान पुलिस फायरिंग में 6 किसानों की जान चली गई थी. जिसके बाद प्रदेश में शांति बहाली के लिए शिवराज सिंह चौहान भोपाल के दशहरा मैदान में उपवास पर बैठे थे. उपवास के दौरान ही मृतक किसानों के परिवार ने शिवराज से मुलाकात कर उनसे उपवास तोड़ने की अपील की थी. 28 घंटे लंबे चले उपवास के बाद बीजेपी नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी ने जूस पिलाकर शिवराज का उपवास तोड़वाया था.

उपवास तोड़ने के बाद विपक्ष ने शिवराज को निशाने पर लेते हुए आरोप लगाया कि था कि शिवराज के इस ड्रामे की स्क्रिप्ट फिल्म की तर्ज पर लिखी गई थी और उसी के मुताबिक उन्होंने उपवास खत्म किया. जिसके बाद राष्ट्रीय हिंदी चैनल ने भी दावा किया किया कि शिवराज के उपवास के दौरान जो किसान शिवराज से मुलाकात करने आए थे उनसे कहलवाया गया था कि शिवराज अपना उपवास खत्म कर दे.