Breaking News

बैंक ऑफ बड़ौदा के लाकर रूम में निकली 25 फीट लंबी सुरंग, लॉकरों से करोड़ो के जेवरात चोरी

मुंबई। नवी मुंबई के जुई नगर की बैंक ऑफ बड़ौदा में चोर 25 फीट की सुरंग खोदकर बैंक में घुसे और 30 लॉकरों और तिजोरी में रखी करोड़ों की नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए. वाकया बैंक ऑफ बड़ौदा की जुई नगर ब्रांच का है. सोमवार को जब बैंक खुला तो बैंक ऑफ बड़ौदा में बाहर से सब कुछ सामान्य था.

रविवार की छुट्टी के बाद रोज की तरह बैंक खुला, लेकिन जब लॉकर रूम में नजर पड़ी तो सबके होश उड़ गए. लॉकर टूटे पड़े थे और उनमें रखे रुपये और जेवर गायब थे. पास में ही फर्स खोद कर सुरंग बनी थी. नवी मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले के मुताबिक, चोरों ने कुल 225 लॉकरों में से 30 लॉकर तोड़कर उसमे रखे कीमती सामान चुरा कर ले गए हैं.

जिनके लॉकर हैं उन्हें बुलाकर चोरी गई कुल रकम का पता लगाया जा रहा है. इस बीच जांच में पता चला है कि शतिर चोरों ने वारदात को अंजाम देने के लिए 5 महीने पहले बैंक के पास के ही एक दुकान किराये पर ली थी. उसी में से उन्होंने तकरीबन 25 फुट लंबी सुरंग खोद कर चोरी को अंजाम दिया.

किराये की दुकान में 5 महीने वो दिन में किराना स्टोर चलाते थे और रात में सुरंग खोदते रहे. सानपाडा पुलिस में मामला दर्ज कर जांच शुरु हो चुकी है. दुकान मालिक से लेकर आसपास के सभी लोगों से पूछताछ हो रही है. किराये के लिए बनाए अग्रीमेंट की भी जांच हो रही है. आसपास के सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है.