Breaking News

बीजेपी मुख्यालय में बोले मोदी, कर्नाटक की खुशी है पर बनारस में हादसे से मन भारी

नई दिल्ली। कर्नाटक में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी बीजेपी ने राज्य में सत्ता बनाने के लिए दावा पेश कर दिया है. इधर दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अलावा सभी बड़े नेता पहुंच गये हैं. यहां कार्यकर्ताओं को पहले अमित शाह ने संबोधित किया.

शाह के बाद पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं. पीएम ने सबसे पहले बनारस में हुए हादसे पर दुख जताया. उन्होंने कहा कि कर्नाटक की खुशी है, लेकिन बनारस में हुए हादसे से मन भारी है.

पीएम मोदी ने कहा, ‘जनता जनार्दन भगवान का रूप होता है. कर्नाटक की जनता ने गुमराह करने वालों को जवाब दिया है. कर्नाटक की जनता को बधाई देता हूं.’ पीएम ने कहा, संगठन की शक्‍ति से किस प्रकार से चुनाव लड़ा जाता है ये अध्‍यक्ष जी (अमित शाह) से सीखा जा सकता है.

फिलहाल कांग्रेस 78 सीटों पर या तो जीत दर्ज कर चुकी है या फिर आगे चल रही है. लेकिन उसने बीजेपी को रोकने के लिए जेडीएस को समर्थन का ऐलान कर दिया है. दोनों दलों ने राज्यपाल से भी मुलाकात की है. इधर येदियुरप्पा ने भी राज्यपाल से मुलाकात कर बहुमत साबित करन के लिए 48 घंटे मांगे हैं.