Breaking News

बिहार में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और प्रधानमंत्री के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा : विधायक भाई वीरेंद्र

बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेताओं और प्रधानमंत्री के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। यह बिहार है और यहां की जनता सब कुछ जानती है। यह बातें राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के वरिष्ठ विधायक भाई वीरेंद्र (MLA Bhai Virendra) ने कही।

“मुख्यमंत्री को इस घटना पर देना चाहिए बयान”
वहीं, विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाई वीरेंद्र ने आईजीआईएमएस में घटी घटना पर कहा कि यह बात बीजेपी से पूछी जानी चाहिए कि महाजंगल राज्य का उदाहरण क्या है? यह महाजंगलराज है, जहां बीजेपी के नेता पिस्तौल और बंदूक लेकर के लहरा रहे हैं, डॉक्टर को धमकी दे रहे हैं और भद्दी गालियां दे रहे हैं। यही बीजेपी का तथाकथित सुशासन है और मुख्यमंत्री को इस पर बयान देना चाहिए। आईजीआईएमएस जैसी जगह में डॉक्टर सुरक्षित नहीं है और जो डॉक्टर सुरक्षित नहीं रहेगा, वह मरीज का इलाज कैसे करेगा?

“इस बार बनेगा भाजपा मुक्त भारत”
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के बिहार दौरे पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि यह समाजवादियों का गढ़ रहा है। यहां की जनता ने करवट लिया है और बीजेपी को भगाने की बात कही है। इस बार भाजपा मुक्त भारत बनेगा और इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। आरा में राजद विधायक के घर पर ईडी की छापेमारी पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि ईडी हो या सीबीआई उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। पब्लिक है और सब जानती है। बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) 2 मार्च को बिहार दौरे पर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी औरंगाबाद और बेगूसराय में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वह कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी करेंगे।