Breaking News

बहिन जी के “काले कारनामो का रहस्योघाटन”कल करेगे नसीमुद्दीन सिद्दीकी, मायावती घबराई

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती के इस बार  शिकार बने नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बागी तेवर अपनाते हुये कल मायावती के काले कारनामो का खुलासा करने हेतु अपने निवास स्थान पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया है।

बहुजन समाज पार्टी में पिछले लगभग  35 वर्षों से पार्टी की अनवरत सेवा करने वाले नसीमुद्दीन के बारे में कोई भी यह नही सोच सकता था कि मायावती उनसे कभी नाराज़ भी हो सकती थी। मायावती की नसीमुद्दीन के प्रति घृणा, अंदर ही अंदर इतनी अधिक हो गई कि उन्होंने नसीमुद्दीन से पार्टी के सभी पदों का कार्यभार ही नही वापस लिया बल्कि उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया।

एक जमाने मे मायावती के बाद पार्टी में दूसरे नंबर पर स्थान रखने वाले नसीमुद्दीन इतनी जल्दी मायावती की  नज़रों से कैसे गिर गये, किसी भी राजनीतिज्ञ की समझ से परे है। सूत्रों की माने तो पार्टी में अब दूसरे नंबर पर एक सवर्ण को स्थान मिला हुआ है और उसकी ही मेहरबानी का शिकार नसीमुद्दीन और उनका बेटा एक साथ हो गये।

आवास,पिडब्लूडी  और सिचाई जैसे विभागो के मंत्री के रूप में नसीमुद्दीन ने मायावती की जितनी सेवा की है उतनी सेवा बाकी मंत्रियो की सेवा के कुल योग से भी बहुत अधिक थी। ऐसे में पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने पर नसीमुद्दीन का आहत होना  स्वाभाविक ही है।

मायावती की,की गई सेवाओ का खामियाजा आज नसीमुद्दीन को सतर्कता जांच के रूप में झेलना पड़ रहा है।

अब देखना यह है कि कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में नसीमुद्दीन सिद्दीकी मायावती के किस किस राज़ से पर्दा उठाने वाले है तथा मायावती को किस स्तर तक का नुकसान पहुँचाते है। नसीमुद्दीन ने कदाचित सुरक्षा की दृष्टि से प्रेस कॉन्फ्रेंस अपने कैंट स्थित आवास पर सायंकाल 3 बजे से  रखी है। इधर मायावती ने भी घबराकर पार्टी के शीर्ष नेताओं की आपातकालीन बैठक बुला ली है।