Breaking News

बसपा के डा. आलोक रंजन ने तेज किया सम्पर्क अभियान

बस्ती। बहुजन समाज पार्टी बस्ती सदर से प्रत्याशी डा. आलोक रंजन ने बुधवार को विधानसभा क्षेत्र के हटवा शुक्ल में चौपाल लगाकर लोगों से संवाद बनाया। कहा कि जब राजनीति में अच्छे पढे लिखे लोग आयेंगे तो रचनात्मक परिवर्तन होगा। उन्होने गुरूवार 24 फरवरी को सुश्री बहन मायावती की सभा में राजकीय इण्टर कालेज पहुंचने का आवाहन करते हुये लोगों से सहयोग का आग्रह किया।
डा. आलोक रंजन ने कहा कि उनके पिता डा. वी.के. वर्मा प्रमुख समाजसेवी है और उनके पद चिन्होें पर चलकर वे राजनीति के माध्यम से समाज के दबे कुचले, गरीब, अल्पसंख्यकों सहित सर्व समाज के लोगों की सेवा करना चाहते हैं। कहा कि यदि अवसर मिला तो वे क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने की दिशा में हर संभव पहल करेंगे।
बस्ती सदर विधानसभा क्षेत्र के दौलतपुर चौराहा, कड़र, जमोहरा, धमौरा आदि गांवों में सम्पर्क कर लोगों से बसपा के चुनाव चिन्ह हाथी पर बटन दबाने का आग्रह किया। सम्पर्क के दौरान उनके साथ मुख्य रूप से रघुनाथ पटेल, संदीप सिंह पटेल, शशांक शेखर यादव, जावेद निजामी, विपिन अग्रवाल, अंकुर पाण्डेय, राजा मिश्रा, धर्मेन्द्र वर्मा, आदर्श गुप्ता के साथ ही बसपा के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं क्षेत्रीय नागरिक शामिल रहे।