Breaking News

बरेली: पेड़ पर अर्धनग्न हालत में लटका मिला पुजारी का शव

बरेली। यूपी में इन दिनों अपराधियो का बोलबाला है. कानपुर, लखनऊ, फिरोजाबाद के बाद अब बरेली में हत्या का मामला सामने आया है. पुजारी का शव अर्धनग्न हालत में मंदिर में लगे पेड़ से लटका मिला. पुजारी की हत्या से ग्रामीणों में आक्रोश है.

टिबरी नाथ मंदिर के पुजारी थे दीनदयाल

सीबीगंज थाना क्षेत्र के सुंदरासी गांव में भगवान शिव का प्राचीन टिबरी नाथ मंदिर है. मंदिर में जब आज सुबह ग्रामीण पूजा करने पहुचे तो मंदिर में लगे पेड़ पर पुजारी दीनदयाल का शव लटका हुआ था. पुजारी का शव पेड़ से लटका देख गांव में हड़कम्प मच गया. कुछ ही देर में पूरा गांव मंदिर पहुच गया. ग्रामीणों ने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी.

3 साल से मंदिर में थे पुजारी दीनदयाल

इज़्ज़तनगर थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा निवासी दीनदयाल 3 सालों से इसी मंदिर में पुजारी थे और मंदिर में ही रहते थे. इनका परिवार हवाई अड्डा कालोनी में ही रहता है. पुलिस ने जब परिजनों को घटना की जानकारी दी तो पुजारी के परिवार में कोहराम मच गया.

हत्या कर पेड़ पर लटकाया शव

पुजारी का शव देखकर लगता है कि हत्या से पहले काफी संघर्ष किया होगा. पुजारी के घुटनों पर मिट्टी लगी हुई है और कुर्ता फटा हुआ है. इसके अलावा पुजारी के पैर जमीन से लगे हुए है. फिलहाल पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.