Breaking News

प्रियंका ने अपना तीसरा घोषणा पत्र ‘उन्नति विधान’ जारी किया

नई दिल्ली। यूपी चुनावों के लिए कांग्रेस आज अपना घोषणा पत्र ‘उन्नति विधान’ जारी किया. प्रियंका गांधी इस मौके पर मौजूद रहीं. इस मेनिफेस्टो को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद और पीएल पुनिया ने जनता के बीच जाकर तैयार किया है. यह कांग्रेस के घोषणापत्र का तीसरा हिस्सा है.
कांग्रेस पार्टी का दावा है कि उनके नेताओं ने जनता के मुद्दों को समझा है और उन्हें घोषणापत्र में शामिल किया है. इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने युवाओं के लिए ‘युवा विधान’ और महिलाओं के लिए ‘शक्ति विधान’ घोषणा पत्र जारी कर चुकी है.
प्रियंका ने कहा कि तीनों घोषणापत्र में शामिल बातें लोगों से बात करने के बाद ली गई हैं. वह बोलीं कि दूसरी पार्टी की तरह अन्य पार्टी के सुझाव अपने घोषणापत्र में नहीं डाले हैं.
कांग्रेस के मेनिफेस्टो का तीसरा हिस्सा जारी करने के लिए प्रियंका गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू हो चुकी है. इससे पहले 21 जनवरी को भर्ती विधान और उससे पहले 8 दिसंबर को शक्ति विधान जारी किया गया था. 8 दिसंबर को जो शक्ति विधान आया था उसमें महिलाओं को टिकट बंटवारे में 40 फीसदी आरक्षण देने की बात कही गई थी. फिर 21 जनवरी को भर्ती विधान में 20 लाख नौकरी का वादा किया गया था. आज कांग्रेस विकास का अपना रोडमैप जारी करेगी.
कांग्रेस का तीसरा घोषणापत्र जारी हो चुका है. इस मौके पर सलमान खुर्शीद ने कहा कि आने वाले समय में जनता को क्या लाभ दे सकते यह घोषणा पत्र में विस्तार से लिखा है. घोषणापत्र सभी पार्टियां निकलती हैं हमारा प्रयास रहता है घर बैठे इसे बनाएं.