Breaking News

कुछ इस अंदाज में पार्टनर के साथ मनाएं स्पेशल चॉकलेड डे

फरवरी के महीने को प्यार के महीने के रूप में जाना जाता है। इसमें भी वैलेंटाइन वीक का हर कपल के लिए एक खास महत्व है। रोज़ डे से शुरू होने वाले इस वैलेंटाइन वीक में कपल्स अलग−अलग दिन को एक डिफरेंट अंदाज में सेलिब्रेट करने की कोशिश करते हैं। इस वैलेंटाइन वीक का तीसरा दिन चॉकलेट डे के रूप में मनाया जाता है। आमतौर पर कपल्स को यह समझ नहीं आता कि वह इस डे को एक अलग तरीके से कैसे मनाएं। तो चलिए आज हम आपको चॉकलेट डे को सेलिब्रेट करने के डिफरेंट आईडियाज के बारे में बता रहे हैं−

बनाएं चॉकलेट का गुलदस्ता

आमतौर पर कपल्स एक−दूसरे को चॉकलेट ऐसे ही देते हैं, लेकिन अगर आप इसे अपने पार्टनर को एक अलग अंदाज में देना चाहते हैं तो ऐसे में आप चॉकलेट का गुलदस्ता बनाएं। इसके लिए आप व्हाइट और रेड फूलों के गुलदस्ते में अलग−अलग तरह के चॉकलेट्स को लगाएं। इस तरह आपके चॉकलेट देने का अंदाज काफी अपीलिंग लगेगा।

बनाएं चॉकलेट बास्केट

इन दिनों जब भी एक−दूसरे को उपहार देना होता है तो बास्केट गिफ्ट दिया जाता है। ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर को चॉकलेट बतौर गिफ्ट देना चाहते हैं तो ऐसे में आप चॉकलेट बास्केट बनाकर उन्हें दे सकते हैं। इससे उन्हें काफी अच्छा लगेगा।

केक व कुकीज

चॉकलेट को हमेशा एक ही अंदाज में दिया जाए, ऐसा जरूरी नहीं है। अगर आपको बेकिंग करनी आती हैं तो आप चॉकलेट की मदद से केक व कुकीज बनाकर उसे साथ में मिलकर खा सकते हैं। इतना ही नहीं, आप चॉकलेट केक के ऊपर आईलवयू, यू आर माइन इस तरह के प्यार भरे शब्दों को लिख सकते हैं। उसके बाद आप दोनों साथ मिलकर केक को काटें।

चॉकलेट और क्लिप स्टिंग

यह एक बेहद क्रिएटिव तरीका है अपने पार्टनर को चॉकलेट गिफ्ट करने का। इसके लिए आप अपने बेडरूम या घर में एलईडी लाइट वाली क्लिप स्टिंग को हैंग करें। इसके बाद आप हर क्लिप में चॉकलेट लटकाएं। अगर संभव हो तो हर क्लिप पर आप चॉकलेट के साथ अपने पार्टनर के साथ बिताए कुछ अच्छे पलों की तस्वीरें भी जरूर हैंग करें। इसके बाद जब वे घर में दाखिल होंगे तो बस देखते ही रह जाएंगे।