Breaking News

प्राइवेट पार्ट से पेट में पहुंच गया स्टील का ग्लास, बदमाशों ने लूटपाट कर बुजुर्ग के साथ की थी हैवानियत

कानपुर। कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जब एक बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट से स्टील का ग्लास उनके पेट तक जा पंहुचा. जिसकी वजह से बुजुर्ग की तबियत बिगड़ गयी, परिजनों ने उन्हें रामा हास्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में एडमिट कराया. जब बुजुर्ग का अल्ट्रासाउंड कराया गया तो स्टील का ग्लास कमर के उपरी हिस्से पर फंसा हुआ दिखा. डॉक्टरों की टीम ने ढाई घंटे के ऑपरेशन के बाद बुजुर्ग के पेट से ग्लास बाहर निकाला.

जनपद औरैया के दिबियापुर में रहने वाले रामदीन कन्नौज के मेडिकल कॉलेज में गार्ड है. रामदीन के परिजनों के मुताबिक लगभग दस दिन पहले बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस घटना में बदमाशों ने बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट में स्टील का ग्लास ठूस दिया था. जिससे उनकी हालत बिगड़ गई थी, इसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था.

रामा हास्पिटल एंड रिसर्च सेंटर हास्पिटल के सर्जन डॉ दिनेश कुमार के मुताबिक पेशेंट के गुदा द्वार से होते हुए स्टील का ग्लास पेट तक पहुंच गया था. पेशेंट के ऑपरेशन में लगभग ढाई घंटे का वक्त लगा था ,जिसमे पेट में चीरा लगाकर ग्लास को बाहर निकाला गया है. अब पेशेंट पूरी तरह से स्वस्थ्य है और उनकी अस्पताल से छुट्टी कर दी गयी है. उन्होंने बताया कि पेशेंट के प्राइवेट पार्ट से ग्लास निकालने का प्रयास किया गया. लेकिन जब इसमें सफलता नहीं मिली तो इसके बाद इनके ऑपरेशन करने की योजना बनाई गई.