Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के उम्मीदवार जितेंद्र सिंह के पक्ष में उधमपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार जितेंद्र सिंह के पक्ष में उधमपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। सिंह उधमपुर लोकसभा सीट से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं।

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत यहां मतदान 19 अप्रैल को होगा। यह प्रधानमंत्री मोदी की डेढ़ महीने से अधिक समय में जम्मू कश्मीर की तीसरी यात्रा है। इससे पहले उन्होंने 20 फरवरी और सात मार्च को जम्मू और श्रीनगर में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया और सभाओं को संबोधित किया था।

सिंह ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘प्रधानमंत्री जल्द ही आने वाले हैं… उनको सुनने के लिए भारी भीड़ जुटी है। लोग उत्सुकता से उनका इंतजार कर रहे हैं।’’ भाजपा नेताओं ने दावा किया कि रैली में दो लाख से ज्यादा लोग शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री की रैली को देखते हुए बहुस्तरीय सुरक्षा घेरा बनाया गया है। साथ ही सुरक्षा एजेंसियों ने रैली में भाग लेने वाले लोगों और सुरक्षा में तैनात कर्मियों के लिए मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) जारी की हैं। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा कर्मियों को जम्मू-उधमपुर राजमार्ग और महत्वपूर्ण जंक्शनों पर ड्यूटी पर तैनात किया गया है और अतिरिक्त चौकियां स्थापित की गई हैं।