Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘सबका साथ’ सबका विकास, कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस केवल प्रधानमंत्री की ‘आलोचना’ करने पर काम कर रही है: बोले राम मंदिर के मुख्य पुजारी

कांग्रेस नेता उदित राज की “मनुवाद” टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास जी महाराज ने सबसे पुरानी पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘सबका साथ, सबका विकास’ कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस केवल प्रधानमंत्री की “आलोचना” करने पर काम कर रही है। कांग्रेस नेता उदित राज ने यह कहकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया कि “500 साल बाद मनुवाद लौट रहा है।”

सत्येन्द्र दास ने कहा कि प्रधानमंत्री जो कर रहे हैं वह ‘सबका साथ, सबका विकास’ है। वे (कांग्रेस) सत्ता में आना चाहते हैं लेकिन उन्हें कोई सत्ता नहीं मिलने वाली है।’ क्योंकि जनता सत्ता देती है और इन लोगों को जनता से कोई मतलब नहीं है। वे केवल प्रधानमंत्री की आलोचना करने पर काम कर रहे हैं।’ कुछ भी काम नहीं आने वाला। आलोचना झेलने के बाद उदित राज ने अपने पोस्ट पर सफाई देते हुए कहा कि वह राम मंदिर का विरोध नहीं कर रहे हैं और उनके ट्वीट को मंदिर से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए।

कांग्रेस नेता ने सफाई में कहा कि जब मैंने मनुवाद की वापसी के बारे में लिखा तो बीजेपी और गोदी मीडिया क्यों नाराज़ हो गए? मेरी समझ में नहीं आया! असम के मुख्यमंत्री एक्स पर लिखते हैं कि ऊंची जातियों की सेवा करना शूद्रों का कर्तव्य है और जब मैंने इसका विरोध किया तो उन्होंने इसे हटा दिया और भाग गए। मोदी जी ने 2007 में कर्मयोग पुस्तक लिखी कि मैला ढोने वालों को आध्यात्मिकता का अनुभव होता है।

उन्होंने आगे कहा कि राम मंदिर कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी ने निषाद परिवार से मुलाकात की और प्रचार किया कि मोदी भगवान राम हैं और नदी पार करने में मदद मांगने गए थे। अगर मोदी जी एक नागरिक के तौर पर या एक प्रधानमंत्री के तौर पर गए होते तो यह प्रचारित नहीं किया जाता कि वह निषाद परिवार से मिलने गए थे और अब बीजेपी ने पलटवार करने की कोशिश की है, या वह लाभार्थी से मिलने गए थे।

राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी ने कहा कि 2024 में नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा, ”यह तय है कि 2024 में बीजेपी एक बार फिर सरकार बनाएगी और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे.” इस बीच, 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं, जिसमें गणमान्य व्यक्ति और सभी क्षेत्रों के लोग शामिल होंगे।