Breaking News

पूर्व मंत्री राजकिशोर ने किया बस्ती सदर के बसपा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

बस्ती । बुधवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री राजकिशोर सिंह ने पार्टी के बस्ती सदर से प्रत्याशी डा. आलोक रंजन के चुनाव कार्यालय का मालवीय रोड स्थित रंजीत चौराहे पर उद्घाटन किया। कहा कि आगामी 3 मार्च के मतदान के बाद 10 मार्च को चौकाने वाले परिणाम आयेंगे। भाजपा, सपा से ऊबे मतदाता बसपा के साथ है। कहा कि बहन जी की सरकार में जनहित के सर्वाधिक कार्य हुये, गन्ना किसानों का सर्वाधिक मूल्य उनके मुख्यमंत्रित्वकाल में ही बढाया गया। कहा कि डा. वी.के. वर्मा ने पिछले तीन दशक से समाजसेवा की जो मिसाल कायम किया है उसका भी लाभ उनके पुत्र डा. आलोक रंजन को मिलेगा इसमें संदेह नहीं।
बसपा प्रत्याशी डा. आलोक रंजन ने कहा कि जिस प्रकार से मतदाताओं का सहयोग मिल रहा है उससे तंय है कि इस बार बस्ती सदर में बदलाव होगा। किसान, मजदूर, नौजवान, अल्पसंख्यक, व्यापारी सभी वर्गों के लोग बसपा के साथ है। लोग समझ चुके हैं कि भाजपा, सपा ने किस प्रकार से लोगों के साथ छल किया। बसपा जिलाध्यक्ष जयहिन्द गौतम ने दावा किया कि कार्यकर्ताओं की ताकत से इस बार बसपा जनपद के सभी पांचोें सीटोें पर जीत हासिल करेगी।
चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर मुख्य रूप से कृपाशंकर एडवोकेट, के.के. गौतम, प्रेमसागर, संजय धूसिया, पवन कुमार, डा. राम जियावन, एस.आर. कन्नौजिया, योेगेन्द्र कुमार, राम सुमिरन कन्नौजिया, अंकुर पाण्डेय, जावेद निजामी, डा. चंदा सिंह, उजराना सिद्दीकी के साथ ही पार्टी के सेक्टर एवं बूथ अध्यक्ष मौजूद रहे।