Breaking News

पश्चिम बंगाल में वाम.कांग्रेस.आईएसएफ गठबंधन का मतलब भाजपा को वोट देना होगा: ममता

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने कहा कि वह पश्चिम बंगाल में इंडिया ब्लॉक का प्रतिनिधित्व करती है और राज्य में भाजपा के खिलाफ प्रमुख विपक्षी दल है, जबकि सीपीआई (एम) और कांग्रेस भाजपा के एजेंट हैं। पार्टी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 2021 में टीएमसी ने साबित कर दिया कि वे बीजेपी को रोक सकते हैं और हरा सकते हैं. बंगाल में सीपीआई (एम) और कांग्रेस बीजेपी के एजेंट हैं. जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) टीएमसी को परेशान करता है बंगाल में कांग्रेस नाचती है लेकिन जब वही ईडी दिल्ली में कार्रवाई करती है तो कांग्रेस विरोध करती है।

बंगाल में टीएमसी भारत (ब्लॉक) है और कोई अन्य पार्टी नहीं है। दिल्ली में हमारा एक भारतीय गुट है। बंगाल में राज्य कांग्रेस और सीपीआई (एम) एनडीए का गठबंधन है। इससे पहले रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने भी अपने भारतीय ब्लॉक सहयोगियों सीपीआई (एम) और कांग्रेस पर पश्चिम बंगाल में भाजपा के साथ हाथ मिलाने का आरोप लगाया और कहा कि विपक्षी गठबंधन का अस्तित्व समाप्त हो गया है। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने लोगों से आग्रह किया कि वे पश्चिम बंगाल में वाम-कांग्रेस-आईएसएफ गठबंधन के पक्ष में अपना वोट न डालें क्योंकि उन्हें वोट देने का मतलब भाजपा को वोट देना होगा।

पश्चिम बंगाल में कोई भारतीय गठबंधन नहीं है। मैंने विपक्षी गुट के गठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। यहां तक ​​कि इसका नाम भी मेरे द्वारा दिया गया था। लेकिन, सीपीआई (एम) और कांग्रेस राज्य में भाजपा के लिए काम कर रहे हैं। यदि आप भाजपा को हराना चाहते हैं तो कांग्रेस, सीपीआई (एम) और राज्य में उनकी सहयोगी अल्पसंख्यक पार्टी (इंडियन सेक्युलर फ्रंट) के पक्ष में अपना वोट न डालें।