Breaking News

पगड़ी पंजाब की शान है और इसे पहनने पर राजनीति नहीं होनी चाहिए: मनीष तिवारी

जालंधर। पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इसी बीच कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने बुधवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने सुरक्षा एजेंसियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं और अगर उनके पास सबूत है तो उन्हें वो दिखाना चाहिए।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि पाकिस्तान 1975 से हथियार और ड्रग्स भेजकर पंजाब को अस्थिर करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन यह कहना कि सुरक्षा एजेंसियां ​​इसमें शामिल हैं, एक बहुत ही गंभीर आरोप है। केजरीवाल जी को सबूत दिखाना चाहिए, अगर उनके पास है।

वहीं, कांग्रेस सांसद ने अश्विनी कुमार के इस्तीफे पर कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति कांग्रेस छोड़कर जाता है तो उससे पार्टी को नुकसान होता है। अश्विनी कुमार का पार्टी छोड़ने का फैसला बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है… राज्यसभा सीट की महत्वाकांक्षा लोगों को बहुत कुछ करने के लिए मजबूर करती है। दरअसल, अश्विनी कुमार ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को पत्र लिखकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

पगड़ी पर नहीं होनी चाहिए राजनीति

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनसे कहो कि मंच पर पगड़ी पहन लेने से कोई सरदार नहीं बनता। इनको समझाइये कि असली सरदार कौन है। इस पर मनीष तिवारी ने कहा कि पगड़ी पंजाब की शान है और इसे पहनने पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।