Breaking News

नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से कमेंट्री की दुनिया में वापसी कर रहे हैं ,आईपीएल 2024 में सुनाई देगी आवाज़

भारत के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से कमेंट्री की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। राजनीति और तमाम उलझनों को छोड़कर नवजोत सिंह सिद्धू आईपीएल के 17वें सीजन में कमेंट्री करते सुनाई देंगे। वे पहले भी आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेट में कमेंट्री कर चुके हैं। लेकिन काफी समय से वे क्रिकेट की दुनिया से दूर थे। इस पूर्व क्रिकेटर का कमेंट्री बॉक्स में स्टार स्पोर्ट्स ने सरदार की वापसी का ऐलान हो गया है। जिससे साफ हो गया है कि, वे लोकसभा चुनाव से दूर रहने वाले हैं और चुनाव भी नहीं लड़ेंगे।

नवजोत सिंह सिद्धू आईपीएल 2024 में कमेंटेटरों में शामिल होंगे। उनकी कमेंट्री की अनोखी शसैली हमेशा सभी को प्रभावित करती है। इसके अलावा उनका ज्ञान और बीच-बीच में अपनी शायरी और चुटकुलों से वे फैंस को दोहरा मनोरंजन करते नजर आते हैं।

स्टार स्पोर्ट्स पर वे कमेंट्री करेंगे। हालांकि, अभी इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि वो अंग्रेजी या हिन्दी या फिर पंजाबी किस भाषा में कमेंट्री करेंगे। हालांकि, वो आमतौर पर हिन्दी और पंजाबी में ही कमेंट्री करते आए हैं। आईपीएल 2024 की कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स ने अपने साथ दो दर्जन से ज्यादा कमेंटेटर्स को जोड़ा है।