Breaking News

देश का नमक खाने वाले धोखा नहीं करते -मोदी

हरदोई।”हर हर गंगे!हर हर महादेव!भक्त प्रहलाद की धरती के सभी लोगन के हम पांव छूअत हैंन,जई धरती पर भगवान ने दुई दुई अवतार लैन,वै हरदोई का हमारो प्रणाम!” देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएसएन कॉलेज ग्राउंड पर खचाखच भारी हुजूम के साथ जनता को संबोधित किया।
प्रधानमंत्री मोदी ने सपा के परिवारवाद गुंडावाद, तुष्टीकरण और आतंकवादियों की हिमाकत करने वाला बता कर कांग्रेस को विभाजन कारी नीतियों की परिपोषक बताया।
विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि होली जैसे पवित्र त्यौहार की महिमा हरदोई से प्रारंभ होकर अब हरदोई और उत्तर प्रदेश के वासी दो दो बार होली का त्योहार मनाएंगे, एक 10 मार्च को और दूसरा 18 मार्च को। पहले तुष्टीकरण के चलते त्योहारों को मनाने में पाबंदियां लगती थी।”दीया बरे घर लौट आयो, मां ,बहने यह सब चिंता करती थीं, कि अंधेरा होने के पहले ही घर लौट आना क्योंकि पहले की सरकारों ने सट्टा, कट्टा,की खुली छूट दे रखी थी। घरवालों को चिंता लगी रहती थी कि मां बेटी घर सुरक्षित घर लौट आए। अपराधियों को खुला संरक्षण मिलता था।पर अब योगी सरकार में उनका गिन गिन कर हिसाब हो रहा है।अपराधी खुद जमानत रद्द कराकर जेल में पहुंच गए।यूपी में डबल इंजन की सरकार एक खानदान, एक परिवारवाद की सरकार नहीं है हमारी सरकार गरीब, किसान,नौजवानों की सरकार है। योगी जी ने इसे सुंदर और समृद्ध बनाने के लिए 5 साल भरपूर मेहनत की है।
श्री मोदी ने कहा,जब केंद्र में सरकार थी ,उत्तर प्रदेश को केंद्र की योजनाओं को लागू करने के लिए जो पैसा भेजा जाता था प्रदेश के कर्ता-धर्ता सामने नहीं आते थे कि कहीं हिसाब न पूछ दिया जाए। उन्होंने बताया ,5 सालों में करीब 70000 परिवारों को पीएम आवास दिए, पहले वाली सरकार ने केवल 34000 शौचालय जबकि 500000 शौचालय योगी सरकार ने बनवाए हैं।स्वास्थ्य के लिए आयुष्मान का लाभ दिया।
सपा के शासनकाल में बिजली मेहमान की तरह आती थी। यह बिजली फ्री नहीं, बल्कि झटका देने को तैयार हैं। यह प्रदेश को उजाला नहीं दे सकते अवैध कब्जों का व्यापार, गुंडे किसी भी जमीन पर कब्जा कर लेते थे। हमारी सरकार ने स्वामित्व योजना के तहत ड्रोन के जरिए जमीन का लेखा जोखा कराया है जो निरंतर किया जा रहा है। वंश वादी ,परिवार वादी, और तुष्टीकरण करने वाले लोग कभी भी भला नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी लोगों को भूखे नहीं सोने दिया।
सोशल मीडिया में एक वीडियो का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि बूढ़ी मां का साक्षात्कार करते हुए मीडिया भाई को उन्होंने जो उत्तर दिया, वह उत्तर सभी मां बहनों और बुजुर्गों का पार्टी के लिए आशीर्वाद है। बूढ़ी मां ने कहा कि “मैंने मोदी का नमक खाया है हम धोखा नहीं दे सकते,हम मोदी को ही वोट देंगे,इससे ज्यादा ना पूछो” गरीब हो या अमीर किसी भी संप्रदाय वर्ग का हो उनके जीवन को सुरक्षित रखने के लिए टीकाकरण कराया। जहां एक ओर तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले लोगों ने अपने देश में बनी वैक्सीन के लिए भ्रम फैलाया। प्रधानमंत्री जी ने आतंकवाद पर करारा प्रहार करते हुए कहा, हमारी सभ्यता पर जब कहीं हमला होता है उसमें एक व्यक्ति का नहीं, बल्कि सारे लोगों का नुकसान होता है व्यापार व कारोबार प्रभावित होता है। पहले जहां देखो,वहीं बम फूटता था।जाने कितने निर्दोष लोग मारे मारे गए। गुजरात के मुख्यमंत्री होने के दौरान अहमदाबाद में भी सीरियल ब्लास्ट हुए थे, उस दिन को नहीं भुलाया जा सकता और उस दिन मैंने प्रण किया था कि इन आतंकवादियों को पाताल से भी खोज करके भी लाना पड़े,लाऊंगा और सजा दिलवाऊंगा आज फैसला हो जाने के बाद इस प्रकरण को मैं आप सबके सामने रख रहा हूं कि न्यायालय ने फांसी की सजा सुनाई है। श्री मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी आतंकवादियों पर नरमी बरतते हैं उन्होंने कहा कि उस ब्लास्ट में साइकिल पर बम रखकर ब्लास्ट किए जाते थे, आखिर साइकिल को हो ही क्यों पसंद किया? हैरान हूं।काशी में भी हमला हुआ ,सपा की सरकार में शमीम अहमद नाम के आरोपी को मुकदमा वापस ले लिया गया। इसके अलावा 2007 के गोरखपुर में काशिद आजमी के भी केस को वापस करा लिया गया। लखनऊ के भी धमाकों में भी सपा सरकार में आतंकवादियों की हिमाकत करने की कोशिश की लेकिन न्यायालय ने इनकी साजिश नहीं चलने दी और आजीवन कारावास की सजा दी गई। क्या आप ऐसी सरकार लाना पसंद करेंगे जो आतंकवादियों की हिमाकत करे। प्रधानमंत्री मोदी ने मीडिया जगत से जुड़े लोगों का आह्वान किया कि अब न्यायालय में मुकदमा पारित हो जाने के बाद अहमदाबाद के साजिश करने वालों को उजागर करें और उनके हिमाकत करने वालों को की नियत को सबके सामने रखें एक घंटा चले मोदी के भाषण को खचाखच भरे मैदान ने सुना और तालियों से उनका स्वागत किया और वादा इरादा भी किया। मंच पर मौजूद लोगों में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, जिला अध्यक्ष भाजपा सौरभ मिश्रा, पूर्व सांसद मंत्री संतोष गंगवार, डॉ अशोक बाजपेई,सांसद जयप्रकाश ,सांसद ओम प्रकाश रावत, पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती ,जिला प्रभारी प्रकाश पाल,सांसद राजवीर सिंह, सदर प्रत्याशी नितिन अग्रवाल, सवायजपुर प्रत्याशी माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू, बिलग्राम मल्लावां प्रत्याशी आशीष सिंह आशु, शाहाबाद प्रत्याशी रजनी तिवारी, बालामऊ प्रत्याशी रामपाल वर्मा, संडीला प्रत्याशी अलका अर्कवंशी, सांडी प्रत्याशी प्रभास कुमार,गोपामऊ प्रत्याशी श्याम प्रकाश मौजूद रहे।