Breaking News

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आप विधायकों द्वारा सदन में नारेबाजी के बाद दिल्ली विधानसभा अब एक अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दी गई

आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन जारी है। दिल्ली विधानसभा में आप के विधायकों ने ‘मैं भी केजरीवाल’ की टीशर्ट पहनकर मार्च किया। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज, आतिशी, आम आदमी पार्टी विधायक संजीव झा टीशर्ट पहनकर दिल्ली विधानसभा पहुंचे हैं।

एक अप्रैल तक के लिए दिल्ली विधानसभा स्थगित
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आप विधायकों द्वारा सदन में नारेबाजी के बाद दिल्ली विधानसभा एक अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दी गई। केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ विधायकों ने सदन में जमकर नारेबाजी की।
सौरभ भारद्वाज बोले- हम आखिर तक लड़ेंगे
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में दिल्ली विधानसभा के बाहर प्रदर्शन के दौरान आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यहां हर एक टी-शर्ट पहने हुए है। जो कहते हैं मैं भी केजरीवाल।
जानें क्यों बुलाया है दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र
आगे कहा कि हम भाजपा की तानाशाही के खिलाफ हैं। वे चुनाव के दौरान हमारे नेताओं पर छापेमारी कर रहे हैं। हमारे चार बड़े नेता जेल में हैं। इन लोगों ने तानाशाही की हदें पार कर दी हैं। वे आम आदमी पार्टी पर दबाव बना रहे हैं। वे हमारी सरकार गिराने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हम इस लड़ाई के खिलाफ लड़ते रहेंगे।
दिल्ली मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आज दिल्ली विधानसभा में विशेष सत्र बुलाया गया है। हम स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों पर चर्चा करेंगे। हालांकि यह मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पहली बार सदन को बुलाया गया है। सभी विधायक पहले ही इस गिरफ्तारी पर अपना गुस्सा व्यक्त कर चुके हैं। वहीं दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने कहा कि पानी और स्वास्थ्य से संबंधित बहुत सारे मुद्दे हैं। इसीलिए चर्चा की आवश्यकता थी। इसलिए, यह सत्र बुलाया गया है।