Breaking News

दिल्ली की जनता केजरीवाल से बेहद नाराज है और इसीलिए उनकी गिरफ्तारी के बाद मिठाइयां बांटी गईं: मनोज तिवारी

भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार सुबह आम आदमी पार्टी की उस टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे, उन्होंने कहा कि जेल के अंदर से केवल “गिरोह” चलते हैं। भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने दावा किया कि दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का जश्न मनाने के लिए मिठाइयां बांट रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप प्रमुख ने राष्ट्रीय राजधानी को लूट लिया है।

भाजपा सांसद ने कहा कि आप नेता ने दिल्ली को बदहाली के कगार पर पहुंचाने के लिए अपनी जान लगा दी है। दिल्ली की जनता उनसे बेहद नाराज है और इसीलिए उनकी गिरफ्तारी के बाद मिठाइयां बांटी गईं। उनकी सरकार ने दिल्ली में कोई काम नहीं किया और सिर्फ लूटकर अपनी जेबें भरीं। केजरीवाल ने दिल्ली को लूटा है। अरविंद केजरीवाल को शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया। वह जेल जाने वाले निवर्तमान मुख्यमंत्री बने। आप ने शुक्रवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री बने रहेंगे और वह जेल से ही सरकार चलाएंगे।

बीजेपी ने नैतिक आधार पर अरविंद केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा कि जो लोग बार-बार कह रहे हैं कि वे जेल से सरकार चलाएंगे, तो याद रखें हमने जेल से सरकार नहीं बल्कि गिरोह चलते देखा है। आप नेता सौरभ भारद्वाज ने आज दावा किया कि उनकी पार्टी चाहती है कि अरविंद केजरीवाल बने रहें। उन्होंने कहा कि जनता जो कहेगी वही अरविंद केजरीवाल करेंगे। उन्होंने हमेशा लोगों की कही बातों के आधार पर बड़े फैसले लिए हैं। यह फैसला लेने से पहले उन्होंने अपने सभी विधायकों से संपर्क किया, बैठकें कीं और पार्षदों से मुलाकात की। हमने सभी वार्डों में लोगों से भी बात की। सभी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सीएम बने रहेंगे।