Breaking News

तेजस्वी के आरोपों पर गिरिराज सिंह ने दिया करारा जवाब, जनता ने व्हीलचेयर पर बिठाकर झुनझुना थमा दिया है वो ऐसी बात करते हैं

केंद्रीय मंत्रिमंडल की टेक्सटाइट विभाग की कमान संभालने के साथ ही तेजस्वी यादव के आरोपों पर गिरिराज सिंह ने निशाना साधा है। गिरिराज सिंह से सवाल किया गया कि यादवों को मारा जा रहा है जिस पर जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि क्रिमिनल की कोई जाति नहीं होती। मंत्रालय के नाम पर झुनझुना थमाने और व्हीलचेयर पर सरकार के होने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि जनता ने जिन्हें व्हीलचेयर पर बिठाकर झुनझुना थमा दिया है वो ऐसी बात करते हैं।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का कहना है, ”बिहार के विकास के लिए पीएम मोदी ने बिहार के आठ सांसदों को केंद्रीय मंत्री बनाया है। कपड़ा विभाग कृषि विभाग के बाद दूसरा सबसे ज्यादा रोजगार के अवसर उपलब्ध कराता है। पूरी टीम आ गई है”  दिल्ली से संभावनाएं तलाशने के बाद बिहार में रोजगार के अवसरों पर चर्चा की जाएगी। भारत सरकार राज्य सरकारों के साथ मिलकर एक ऐसे मॉल का निर्माण कर रही है जहां हैंडलूम, पावरलूम उद्योग के लोग आकर अपने उत्पाद बेच सकें। यह हमारे असंगठित कारीगरों के लिए एक स्थायी स्थान के रूप में काम करेगा। उम्मीद है कि मॉल 2025 तक बन जाएगा। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का कहना है कि इससे बिहार के सभी कारीगरों और बुनकरों को फायदा होगा।

बता दें कि प्रदेश में हो रहे अपराधों की गिनती कराकर तेजस्वी लगातार सरकार पर हमला बोल रहे हैं। तेजस्वी ने एक्स पर लिखा था कि बिहार की NDA सरकार में सरकारी अपराधियों को सिर्फ़ और सिर्फ एक ही चिंता और डर रहता है कि सत्ता संरक्षण में वारदात करते समय कहीं उनके पिस्तौल और बंदूक़ की गोलियाँ ना खत्म हो जाएं। ये सिर्फ़ गोली मार कर की गयी हत्या की घटनाएँ है। इनमें गोलीबारी और बमबारी की वो घटनाएँ नहीं है जिनमें लोग किसी तरह बच गए और इलाजरत है।