Breaking News

तानिया श्रॉफ के आगे फेल है बॉलीवुड एक्ट्रेस, ख़ूबसूरत परी पर फिदा है अहान शेट्टी


बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी, जिन्होंने हाल ही में बहुप्रतीक्षित फिल्म तड़प के माध्यम से अभिनय की शुरुआत की, को फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिल रही है। फिल्म के निर्देशक मिलन लुथरिया हैं और अहान तारा सुतारिया के साथ काम करते हैं, जिन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। तड़प 2018 की तेलुगु फिल्म आरएक्स 100 का हिंदी रीमेक है।
अहान ने बॉलीवुड में ऐसे समय में डेब्यू किया है, जब नेपोटिज्म के कॉन्सेप्ट ने आग पकड़ ली है। स्टार किड्स को उनके प्रदर्शन के लिए ट्रोल किया जा रहा है, और लोग उन्हें भाई-भतीजावाद का उत्पाद कह रहे हैं, लेकिन इस नवोदित कलाकार ने अपने प्रदर्शन से सभी का मुंह बंद कर दिया।
फिल्म में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के अलावा, उनकी प्रेमिका तानिया श्रॉफ के साथ उनके रिश्ते को हम बी-टाउन में टॉक ऑफ द टाउन कहते हैं। आइए आपको अहान और तानिया के रिश्ते के बारे में कुछ रोचक जानकारियों से रूबरू कराते हैं।
ऐसा कम ही होता है जब करियर की शुरुआत से पहले ही कोई नवागंतुक निजी संबंधों के लिए सुर्खियों में आ गया हो। डेटिंग की अफवाहों पर ज्यादातर एक्टर्स बयान देते हैं कि उनका फोकस सिर्फ काम पर है, अहान-तानिया का रिश्ता काफी मैच्योर लगता है।
तानिया का जन्म 29 मार्च 1997 को मुंबई, महाराष्ट्र में जयदेव श्रॉफ और रोमिला श्रॉफ के घर हुआ था। उनके पिता एक जाने-माने उद्योगपति हैं। वह यूपीए लिमिटेड के वैश्विक सीईओ हैं। तानिया का एक छोटा भाई भी है जिसका नाम वरुण है। वह पेशे से मॉडल और फैशन डिजाइनर हैं। जब वह सिर्फ 7 साल की थीं, तब उनके माता-पिता अलग हो गए थे।
तानिया अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और कई बार कई मैगजीन के कवर पेज पर छाई रहती हैं। उसने विभिन्न फैशन ब्रांडों के लिए कई विज्ञापन किए। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा अमेरिकन कॉलेज ऑफ़ बॉम्बे में की और लंदन कॉलेज ऑफ़ फैशन से फैशन डिजाइनिंग में स्नातक की डिग्री प्राप्त की।